5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw के एपिसोड में हो सकती है

AoP
AoP

डब्लू डब्लू ई (WWE) के बड़े पीपीवी टेबल्स लैडर्स एंड चेयर्स (TLC) में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा हुआ है और WWE ने कई सारी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा दिया है। फिलहाल कंपनी ने सिर्फ 3 मैच बुक किए हैं जिसमें रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन का TLC मैच शामिल है।

इसके अलावा द फीन्ड और द मिज़ के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए बड़ा मैच देखने को मिलेगा। न्यू डे और रिवाइवल भी स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए आमने-सामने आने वाले हैं। देखा जाए तो अभी रॉ की ओर से कोई भी मैच एनाउंस नहीं हुआ है, ऐसे में रॉ के एपिसोड में कई सारे मैचों की घोषणा देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को कंपनी द्वारा WWE चैंपियनशिप हराने के 3 अच्छे विकल्प और 3 बुरे विकल्प

अगर WWE को TLC से पहले रॉ के अंतिम एपिसोड को खास बनाना है तो उन्हें कुछ बड़ी चीज़ें प्लान करनी होगी जिससे शो का मजा दोगुना हो जाए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो हमें रॉ के एपिसोड में देखने को मिल सकती है।

#5 केविन ओवेन्स, सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाने के लिए राजी हो जाए

पिछले दो हफ्ते से AoP ने केविन ओवेन्स पर अटैक किया है। इस दौरान वह अकेले रहे और उन्हें किसी का सपोर्ट नहीं मिला। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने ओवेन्स को टीम बनाने के लिए कहा था जहां वह दोनों मिलकर AoP से बदला लेते हैं लेकिन उस समय ओवेन्स ने रॉलिंस की बात नहीं मानी।

अगर रॉ के एपिसोड में केविन ओवेन्स रिंग में आकर एक प्रोमो कट करने के साथ ही सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाने के बारे में कहते हैं तो यह बड़ा शॉक होगा। कोई भी फैन दोनों पूर्व यूनिवर्सल चैंपियंस के साथ आने के बारे में नहीं सोच रहा है।

#4 ड्रू मैकइंटायर को US टाइटल मैच में जोड़ा जाए और वह चैंपियन बन जाए

रॉ के एपिसोड में हमें रे मिस्टीरियो और एजे स्टाइल्स के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए रीमैच देखने को मिलेगा। इस मैच में WWE एक बड़ा शॉकर प्लान कर सकता है जो हर एक फैन को हिला देगा।

अगर मैच में किसी तरह से ड्रू मैकइंटायर की एंट्री होती है तो यह शॉक जरूर होगा और अगर यहां वह यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप भी जीत जाते हैं तो यह उससे भी बड़ा सरप्राइज होगा।

#3 रुसेव-लाना साथ आ जाए और बॉबी लैश्ले को धोखा मिले

रुसेव-लाना-लैश्ले की स्टोरीलाइन किसी को पसंद नहीं आ रही है। अब WWE के पास इस दुश्मनी को खत्म करने का सबसे बढ़िया मौका है। दरअसल रॉ में हमें रुसेव और लाना के डिवोर्स का सैगमेंट देखने को मिलेगा।

WWE यहां बड़ा सरप्राइज दे सकता है जब हमें दोनों सुपरस्टार्स के बीच डिवोर्स देखने को ना मिले और वह साथ आकर लैश्ले पर अटैक करें। इससे लैश्ले को बेबीफेस बनने में मदद होगी और आने वाले समय में ब्रॉक vs बॉबी सम्भव हो पाएगा।

ये भी पढ़ें- 4 सुपरस्टार्स जो 2020 में सैथ रॉलिंस की जगह लेकर WWE के फेस बन सकते हैं

#2 शार्लेट को कबुकी वारियर्स के खिलाफ एक साथी मिल जाए

youtube-cover

पिछले हफ्ते हमने देखा था कि शार्लेट ने अकेले असुका और कैरी सेन का सामना किया था। उस समय हील टीम शार्लेट पर भारी पड़ी थी। WWE ने यह तो साफ पर दिया है कि शार्लेट आने वाले समय में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने वाली है।

अगर WWE उन्हें रॉ के एपिसोड में एक साथी दे देता है तो यह काफी बड़ा शॉक होगा क्योंकि हर एक फैन मान रहा है कि बैकी और शार्लेट की टीम बनने वाली है। अगर कोई और सुपरस्टार शार्लेट के साथ टीम में आता है तो यह बड़ा शॉक होगा।

#1 समोआ जो पर अटैक हो

youtube-cover

समोआ जो फिलहाल रॉ की कमेंट्री टीम का हिस्सा है। ऐसे में हमें WWE उनके साथ बड़ा सरप्राइज दे सकता है। दरअसल, कंपनी रॉ के एपिसोड से रॉयल रंबल में उनकी बड़ी वापसी टीज़ कर सकती है।

वह सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर या रैंडी ऑर्टन हो सकता है। इससे उनका बेबीफेस टर्न हो जाएगा और उन्हें बढ़िया बुकिंग मिलेगी। अगर ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो हर एक फैन चौंक जाएगा।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं