Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: ट्रिपल एच ने पंक और एजे ली की वापसी पर दिया बयान, विंस की आवाज से परेशान हुए समोआ जो

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Jan 2020, 09:15 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे रॉ सुपरस्टार के बारे में जो NXT में जाना चाहता है, इसके साथ ही सीएम पंक और एजे ली की वापसी पर भी बड़ा अपडेट आपको मिलेगा। स्मैकडाउन में 2 सुपरस्टार्स धमाकेदार वापसी भी करने वाले हैं।

# रॉ सुपरस्टार NXT में जाना चाहता है

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

केविन ओवेंस को NXT से बहुत लगाव है और वो वहाँ जाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। डब्लू डब्लू ई (WWE) के The Bump शो में ओवेंस ने इच्छा जाहिर की है कि अगर उन्हें NXT में वापस जाने का मौका मिलता है तो वो ऐसा करने से पहले एक बार भी नहीं सोचेंगे। साथ ही उन्हें अगर NXT टाइटल शॉट मिलता है तो ओवेंस को बेहद खुशी होगी।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जो रॉयल रंबल मैच में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

# इस हफ्ते द उसोज़ का इन रिंग रिटर्न

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में द उसोज़ ने वापसी की थी जब उन्होंने किंग कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर से रोमन रेंस को बचाया था। अब WWE ने घोषणा की है कि इस हफ्ते द उसोज़, कॉर्बिन और जिगलर के साथ मैच लड़ने वाले हैं। जे और जिमी उसो जुलाई 2019 के बाद से रिंग में नजर नहीं आए हैं और अपने आखिरी मैच में उन्हें टाइटल मुकाबले में कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ के खिलाफ हार मिली थी।

# समोआ जो कमेंट्री के दौरान विंस मैकमैहन की आवाज से हुए परेशान

रॉ कमेंटेटर की भूमिका में समोआ जो
रॉ कमेंटेटर की भूमिका में समोआ जो

AOP द्वारा अटैक से पहले समोआ जो ने कुछ दिन रॉ कमेंटेटर की भूमिका निभाई थी। वापसी के बाद वो कोरी ग्रेव्स के After The Bell पॉडकास्ट पर नजर आए जहां उन्होंने कहा है कि कमेंट्री के दौरान वो बार-बार विंस मैकमैहन की आवाज सुनकर परेशान हो जाते थे।

1 / 2 NEXT
Published 10 Jan 2020, 09:15 IST
Advertisement
Fetching more content...