Create
Notifications

WWE Rumors राउंडअप: दिग्गज की असल जीवन मे हुई लड़ाई, पूर्व चैंपियन के रॉयल रंबल में आने को लेकर बड़ी खबर

बड़ी खबरें
बड़ी खबरें
Ujjaval Palanpure

डब्लू डब्लू ई (WWE) से जुड़ी लगातार कई सारी बड़ी खबरें सामने आती है। प्रो-रेसलिंग के ढेरों फैंस है और इस वजह से WWE से जुड़ी खबरें पाने के लिए हर दर्शक उत्साहित रहता है। आज के रुमर्स राउंडअप में हम बात करने वाले हैं पूर्व चैंपियन की रॉयल रंबल में वापसी और ब्रॉक लैसनर के ऑफ-स्क्रिप्ट जाने के बारे में।

इन सबके अलावा भी कई सारी बड़ी खबरें सामने आई है। इसलिए नजर डालते हैं आज के WWE रयूमर्स राउंडअप पर।

#5 जैरी लॉलर ने बताया कि ब्रॉक और पॉल रॉ में ऑफ-स्क्रिप्ट गए थे

youtube-cover

WWE रॉ के कॉमेंटेटर जैरी 'द किंग' लॉलर ने बताया कि रॉ के अंतिम एपिसोड में ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने स्क्रिप्ट से हटकर काम किया। दरअसल, रॉ में ब्रॉक के सैगमेंट के बाद जैरी और दूसरे कॉमेंटेटर्स अपना काम कर रहे थे लेकिन पीछे से ब्रॉक और पॉल ने एंट्री की। WWE चैंपियन और उनके मैनेजर का इस प्रकार से आना प्लान नहीं हुआ था।

#4 समोआ जो ने असल जीवन की लड़ाई के बारे में बात की

youtube-cover

कोरी ग्रेव्स के पॉडकास्ट पर समोआ जो ने बताया कि एक समय में उनकी असल जीवन मे लड़ाई हो गयी थी। जो के अनुसार वह, एजे स्टाइल्स और क्रिस्टोफर डेनियल्स के साथ पोकर खेल रहे थे। इस दौरान समोआ के पीछे से एक आदमी आया जो टेबल पर रखे पैसे चोरी करके भागने लगा। इसके बाद एजे स्टाइल्स ने पूर्व US चैंपियन को उसका पीछा करने और उसपर हमला करने के लिए कहा। बाद में जो ने उनपर जबरदस्त अटैक किया।

#3 हम्बर्टो कारिलो के लिए आई बुरी खबर

youtube-cover

पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच मैच देखने को मिला था जिसमें US चैंपियन की जीत हुई। रेसलिंग ऑब्ज़र्वर ने इस बात को लेकर बताया है कि रे मिस्टीरियो की जगह हम्बर्टो कारिलो को टाइटल मैच मिलने वाला था लेकिन प्लान में बदलाव हो गया। कारिलो गोंटलेट मैच के बाद से ही नजर नहीं आये हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 बड़े सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को Royal Rumble मैच में एलिमिनेट कर सकते हैं

#2 रिवाइवल को WWE में रखने की कोशिश की जा रही है

youtube-cover

द रिवाइवल का कुछ महीनों बाद कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। यह बात लगभग तय नजर आ रही है कि वह AEW में चले जाएंगे। खैर, WWE उन्हें अपने साथ रखने की पूरी कोशिश कर रहा है। स्पोर्टसकीड़ा के टॉम कॉलोहू ने बताया कि WWE पूर्व टैग टीम चैंपियंस को नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने के लिए पूरी मेहनत कर रहा है। वह AEW की रिवाइवल में रुचि से नाखुश नहीं है।

#1 नाया जैक्स की वापसी को लेकर खबर

youtube-cover

नाया जैक्स लंबे समय से चोटिल है। लग रहा था कि वह रॉयल रंबल में वापसी करेंगी लेकिन अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। टॉम कॉलोहू ने बताया कि नाया जैक्स भले ही WWE के साथ एक डॉक्यूमेंट्री शूट कर रही है लेकिन वह रॉयल रंबल में वापसी नहीं कर पाएंगी। वह अभी चोटिल है, पिछले साल यह सुपरस्टार एक नहीं बल्कि दो रॉयल रंबल मैच में नजर आई थी।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...