Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंड अप: ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर पर बड़ा अपडेट, पूर्व चैंपियन की होगी जल्द वापसी 

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.34K   //    23 Sep 2019, 12:18 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि डब्लू डब्लू ई (WWE) में हर समय कुछ ना कुछ घटना घटित होती ही रहती है। अगले सप्ताह स्मैकडाउन Fox नेटवर्क पर शिफ्ट हो रहा है इसलिए अगला एक सप्ताह कई मायनों में दिलचस्प साबित होने वाला है। इस आर्टिकल में हम ब्रॉक लैसनर से लेकर द रॉक और शॉन माइकल्स के बारे में भी आपको बताने वाले हैं कि आखिर WWE इन दिनों किन अफवाहों से घिरी हुई है।

# द फीन्ड का बेबीफेस टर्न

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि ब्रे वायट का नया कैरेक्टर फिलहाल WWE में सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोर रहा है। फैंस के मन में सवाल हैं कि क्या द फीन्ड हमेशा हील सुपरस्टार ही बने रहेंगे। यह पूरी तरह सही नहीं है क्योंकि हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि द फीन्ड तब तक हील बने रहेंगे जब तक उन्हें बेबीफेस टर्न लेने की जरुरत महसूस नहीं होती।

यह भी पढ़ें: 3 चीजें जो ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी को दिलचस्प बना रही हैं

# शेमस ने बैकी लिंच की WWE में एंट्री करवाने पर तोड़ी चुप्पी


काफी सालों से ऐसा माना जाता रहा है कि शेमस ही बैकी लिंच को WWE में लाए थे लेकिन यह पूरी तरह सच नहीं है। इस बारे में शेमस ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि,"मैं लगातार बैकी की मुलाकात कंपनी में मौजूद लोगों से करवा रहा था जो मददगार साबित हो सकते थे। यह सही नहीं है कि बैकी को मैं WWE में लेकर आया था, मैंने तो केवल उन्हें अच्छे लोगों से मिलवाया था। यह उनकी मेहनत ही रही जो आज वो इस मुकाम पर पहुंची हैं।"

# द रॉक 4 अक्टूबर के स्मैकडाउन एपिसोड में क्यों नहीं आ रहे

द रॉक और डैना व्हाइट
द रॉक और डैना व्हाइट

डैना व्हाइट इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि द रॉक UFC 244 में मौजूद रहने वाले हैं मगर उनका 4 अक्टूबर के स्मैकडाउन एपिसोड(FOX नेटवर्क) में मौजूद ना रहना समझ से परे है। अब डेव मैल्टजर ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि इस पूर्व चैंपियन को जब भी अपने बिजी शेड्यूल से फुर्सत मिलेगी वो स्मैकडाउन में भी नजर आएंगे। शेड्यूल में ढील होने के कारण ही उन्होंने UFC में जाने के लिए हामी भरी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...