WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन का WWE करियर लगभग खत्म, सैथ रॉलिंस को लेकर बड़ी खबर 

विंस मैकमैहन और पॉल हेमन
विंस मैकमैहन और पॉल हेमन

स्मैकडाउन का प्रसारण जल्द ही FOX नेटवर्क पर शुरू होने वाला है इसलिए पिछले कुछ सप्ताह से कुछ नई और दिलचस्प चीजें देखने को मिली हैं। एक तरफ ब्रॉक लैसनर की ब्लू ब्रांड में वापसी हुई है, वहीं जेसन जॉर्डन जो गर्दन की चोट से जूझ रहे हैं।

बैकस्टेज मारिया कनेलिस की प्रेग्नेंसी भी लगातार सुर्खियाँ बटोर रही हैं, जिसे मिड-कार्ड की एक बड़ी स्टोरीलाइन बनाकर रख दिया गया है। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE की सबसे बड़ी अफवाहों पर नजर डालने वाले हैं।

# जेसन जॉर्डन का करियर ऑफिशियल रूप से समाप्त हो सकता है

जेसन जॉर्डन
जेसन जॉर्डन

डेव मैल्टजर ने हाल ही में एक रिपोर्ट जारी करते हुए कहा है,"जेसन जॉर्डन की वापसी की संभावनाएं बेहद कम हैं। उनकी हालत में उतना सुधार नहीं हुआ है, जिससे उन्हें रिंग में लड़ने की अनुमति मिल सके। इसलिए जल्द ही उनका करियर अंतिम रूप ले सकता है।"

आपको याद दिला दें कि जॉर्डन ने 2018 रॉयल रंबल के बाद से कोई मैच नहीं लड़ा है, जब उन्हें 'द बार' के खिलाफ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी।

# स्मैकडाउन में जा सकते हैं सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सैथ रॉलिंस जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवा सकते हैं, जिससे वो स्मैकडाउन में एंट्री ले सकें। स्मैकडाउन का प्रसारण अक्टूबर से FOX नेटवर्क पर होना है, इसलिए WWE का फोकस यही है कि ब्लू ब्रांड के शोज़ ज्यादा से ज्यादा रेटिंग्स बटोर सकें।

# शेमस और द उसोज़ जल्द कर सकते हैं वापसी

शेमस और द उसोज़
शेमस और द उसोज़

डेव मैल्टजर ने हाल ही में कहा है,"द उसोज़ की वापसी पर प्लान तैयार हैं और किसी भी सप्ताह उनका रिटर्न हो सकता है। दूसरी तरफ शेमस जिन्हें स्पाइनल इंजरी हुई थी, वो भी वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन इनकी वापसी स्टोरीलाइन के अनुसार ही करवाई जाएगी।"

शेमस अप्रैल महीने से WWE रिंग में नजर नहीं आए हैं वहीं द उसोज़ भी जुलाई से ही बाहर हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि उनकी वापसी का स्टोरीलाइंस पर क्या असर पड़ेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# ड्रू मैकइंटायर को अभी भी फ्यूचर चैंपियन के रूप में देख रहे हैं विंस मैकमैहन

ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन
ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि मैकइंटायर को वापसी के बाद वह सब कुछ हासिल नहीं हो सका है जो होना चाहिए था। अब एक रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि विंस मैकमैहन ने स्कॉटिश साइकोपैथ को लेकर अभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी है।

बैरन कॉर्बिन से पहले मैकइंटायर को किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के विजेता के रूप में देखा जा रहा था लेकिन चीजें उस तरह से नहीं हो सकीं जिस तरह से प्लान की गई थीं। अगर ऐसा होता तो वो यूनिवर्सल टाइटल के लिए दावेदारी पेश कर सकते थे।

यह भी पढ़ें: WWE इतिहास में मैकमैहन परिवार के बीच हुई 5 सबसे बड़ी लड़ाई

# मारिया कनेलिस की प्रेग्नेंसी स्टोरीलाइन का आगे का प्लान क्या है?

मारिया कनेलिस और रुसेव
मारिया कनेलिस और रुसेव

इस सप्ताह रुसेव ने वापसी की थी, जहाँ उन्हें मारिया कनेलिस ने अपने बच्चे का पिता बताकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। डेव मैल्टजर ने इस पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि इस स्टोरीलाइन का कोई भविष्य नहीं है लेकिन इसका अंत बेहतरीन अंदाज में होगा।

यह भी साफ है कि रुसेव, मारिया के बच्चे के पिता नहीं हैं लेकिन फैंस को अभी भी उम्मीद है कि आने वाले कुछ सप्ताह में यह स्टोरीलाइन एक नया मोड़ ले सकती है।

# ब्रे वायट के कैरेक्टर को लेकर बैकस्टेज कैसा है रिएक्शन?

द फीन्ड
द फीन्ड

द फीन्ड इन दिनों WWE रोस्टर के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिनका भविष्य सुरक्षित नजर आ रहा है। सबसे खास बात यह है कि ब्रे वायट के इस किरदार को बैकस्टेज अधिकतर रेसलर भी पसंद कर रहे हैं।

बैकस्टेज रेसलर्स से लेकर क्रिएटिव टीम तक सभी ब्रे वायट के साथ काम करने के इच्छुक हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि पिछले कुछ महीनों से द फीन्ड के कैरेक्टर को सफल बनाने के लिए एक के बाद एक कई प्रयास किए गए थे। अब जब वो पूरे रेसलिंग वर्ल्ड का आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं तो भला साथी सुपरस्टार्स इसका फायदा उठाने से कैसे बच सकते हैं।

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि सैथ रॉलिंस जल्द ही स्मैकडाउन में जा सकते हैं इसलिए संभावनाएं अत्यधिक हैं कि आगामी हैल इन ए सैल पीपीवी में वायट का यूनिवर्सल चैंपियन बनना तय है।

यह भी पढ़ें: हैल इन ए सैल पीपीवी तक इन 3 दुश्मनियों को समाप्त हो जाना चाहिए

Quick Links

App download animated image Get the free App now