Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: सैथ रॉलिंस ने साथी सुपरस्टार की बेइज्जती की, 41 वर्षीय सुपरस्टार ने लिया रिटायमेंट 

ऐज, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस
ऐज, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस चीज का खुलासा हुआ है कि क्यों ऐज WWE से नाखुश थे। इसके अलावा एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने टोनी खान और विंस मैकमैहन के काम करने के तरीके में बड़ा अंतर बताया है। अब जबकि, पिछले कुछ समय में क्रिश्चियन, बिग शो AEW ज्वाइन कर चुके हैं, ऐसा लग रहा है कि कुछ और सुपरस्टार्स ने AEW ज्वाइन करने की इच्छा जताई है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो WWE WrestleMania 37 को यादगार बना देगी

संभावना यह भी है कि एक पूर्व WWE चैंपियन भी AEW में दिखाई दे सकता है। वहीं, खबर है कि 41 वर्षीय सुपरस्टार ने रिटायमेंट ले लिया है। यही नहीं, खबर यह भी है कि सैथ रॉलिंस ने साथी सुपरस्टार का अपमान किया गया है। आइए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- ऐज WWE में जॉन सीना के खिलाफ मैच के बाद नाखुश हो गए थे

ऐज ने हाल ही में WWE अनटोल्ड के एक एपिसोड के दौरान 2006 Royal Rumble पीपीवी में जॉन सीना के खिलाफ लड़े गए WWE चैंपियनशिप मैच का जिक्र किया। इस दौरान आर रेटेड सुपरस्टार ने यह खुलासा किया कि उस मैच में जॉन सीना के खिलाफ अपना टाइटल हारने के बाद वह काफी नाखुश हो गए थे। ऐज का मानना था कि उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की थी इसलिए वह लंबे समय तक चैंपियन बनना डिजर्व करते थे।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 37 में मुकाबला करने जा रहे WWE सुपरस्टार्स की तुलना: कौन पड़ेगा किस पर भारी?

आपको बता दें, सीना के खिलाफ मैच हारने के कुछ ही हफ्तों पहले ही ऐज ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए यह चैंपियनशिप जीता था। इसके अलावा ऐज ने WrestleMania 22 में मिक फोली के खिलाफ लड़े गए हार्डकोर मैच के बारे में भी बात की। ऐज मल्टी टाइम वर्ल्ड चैंपियन हैं और WrestleMania 37 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच जीतकर वह एक बार फिर चैंपियन बनना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन ब्रायन केंड्रिक ने रिटायमेंट लिया

ऐसा लग रहा है कि पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ब्रायन केंड्रिक ने इन-रिंग कम्पटीशन से संन्यास ले लिया है। WWE परफॉर्मेंस सेंटर द्वारा हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किये गए क्लिप में ऐसा दिखाया गया कि केंड्रिक रिटायर हो चुके हैं और वह 205 लाइव पर प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे हैं।

केंड्रिक 2000 के दशक में WWE SmackDown टैग टीम डिवीजन का अहम हिस्सा बन गए थे, हालांकि, साल 2009 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद साल 2016 में उनकी एक बार फिर WWE में वापसी हुई और वापसी के बाद वह 205 लाइव का अहम हिस्सा बनते हुए क्रूजरवेट चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे।

3- क्या पूर्व WWE चैंपियन रॉब वैन डैम AEW का हिस्सा बनने वाले हैं?

रॉब वैन डैम 2021 WWE हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बनने जा रहे हैं, हालांकि, इस बारे में कोई खबर नहीं है कि उनकी कंपनी में वापसी हो पाएगी या नहीं। RVD ने हाल ही में Reel Talker से बात की और जब इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह AEW ज्वाइन करने को इच्छुक हैं तो उन्होंने इससे इनकार नहीं किया।

इस दौरान RVD ने AEW की प्रशंसा की लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी रेसलिंग करने की कोई इच्छा नहीं है। हालांकि, RVD ने यह भी कहा कि अगर उन्हें अच्छा ऑफर मिले तो वह इस बारे में सोच सकते हैं।

2- पूर्व WWE सुपरस्टार मैट कारडोना ने विंस मैकमैहन और टोनी खान के बीच अंतर बताया

WWE में जैक रायडर नाम से मशहूर मैट कारडोना ने हाल ही में इनसाइड द रोप्स से बात करते हुए टोनी खान और विंस मैकमैहन के बीच बड़ा अंतर बताया। आपको बता दें, मैट वर्तमान समय में इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा हैं लेकिन WWE से रिलीज किये जाने के बाद वह AEW के लिए काम कर चुके हैं।

इस दौरान मैट ने कहा कि AEW में बैकस्टेज का माहौल काफी शांत होता है और टोनी खान से संपर्क करना आसान होता है। इसके साथ ही मैट ने भी खुलासा किया कि विंस से बात करने के कई बार दिन भर इंतजार करना पड़ता है। हालांकि, मैट ने कहा कि WWE और AEW के बैकस्टेज माहौल में इतना अंतर इसलिए है क्योंकि AEW के मुकाबले WWE का रोस्टर काफी बड़ा है।

1- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने सिजेरो का अपमान किया

सैथ रॉलिंस ने Talking Smack पर बात करते हुए अपने WrestleMania प्रतिदंद्वी सिजेरो की बेइज्जती की। आपको बता दें, रॉलिंस ने सिजेरो को WrestleMania में कभी स्पॉटलाइट न मिलने का कारण बताते हुए कह कि सिजेरो उनके लेवल के सुपरस्टार नही हैं।

इसके साथ ही रॉलिंस ने अपने पूर्व दोस्त रोमन रेंस की तारीफ करते हुए कहा कि वह उनके लेवल के सुपरस्टार हैं। इसके अलावा रॉलिंस ने पॉल हेमन की भी तारीफ की और उन्होंने कहा कि पॉल महानता को समझते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...