WWE Rumor Roundup: दिग्गज पर लगा ब्रॉक लैसनर को भड़काने का आरोप, कौन होगा बॉबी लैश्ले का WrestleMania प्रतिदंद्वी 

ब्रॉक लैसनर और वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले
ब्रॉक लैसनर और वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

WWE Rumor Roundup के एक और संस्करण में आपका स्वागत है और आज के संस्करण में हम बात करेंगे कि WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के लिए कंपनी ने रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) के लिए क्या प्लान बना रखा है। इस वक्त बॉबी लैश्ले के प्रतिद्वंदी को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही है और फास्टलेन (Fastlane) पीपीवी के बाद यह तस्वीर साफ हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को बेबीफेस टर्न लेना चाहिए और 2 कारण क्यों हील सुपरस्टार ही बने रहना चाहिए

इसके अलावा पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर भी एक अपडेट सामने आ रहा है कि क्यों कंपनी में पहले रन के दौरान वह WWE लॉकर रूम में क्यों फिट नहीं बैठ रहे हैं। इसके अलावा भी इस वक्त WWE से जुड़ी काफी रोचक खबरें सामने आ रही है। आइए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WrestleMania 37 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का मुकाबला किस सुपरस्टार से होगा?

कुछ ही दिनों पहले रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि Fastlane 2021 पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिलने वाला है। आपको याद दिला दें, इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक मैच देखने को मिला था और यह मैच नो कॉन्टेस्ट में समाप्त हुआ था।WrestlingNews.Co ने अब अपने रिपोर्ट में बताया है कि Fastlane में मैकइंटायर और शेमस नंबर 1 कंटेंडर मैच में एक-दूसरे का सामना करते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा WrestleMania में लड़े गए 3 सबसे बेहतरीन मैच

आपको बता दें, इस मैच के विजेता को बॉबी लैश्ले के खिलाफ WrestleMania में WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है। इस चीज का भी खुलासा हो चुका है कि ड्रू मैकइंटायर, लैश्ले के WrestleMania प्रतिदंद्वी होने वाले हैं। इससे पहले मैकइंटायर Elimination Chamber पीपीवी में लैश्ले की वजह से द मिज के खिलाफ अपना टाइटल हार गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- पूर्व जनरल मैनेजर जॉन लॉरिनेटिस ने WWE में वापसी की

पूर्व ऑन-स्क्रीन जनरल मैनेजर जॉन लॉरिनेटिस की WWE ने वापसी कराते हुए उन्हें हेड ऑफ टैलेंट रिलेशंस की जिम्मेदारी सौंप दी है। आपको बता दें, जॉन साल 2004 से 2012 तक यह जिम्मेदारी निभा चुके हैं और रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने इस चीज का खुलासा किया है।

हालांकि, अभी तक इस चीज की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन जॉन यह पद संभाल चुके हैं और टैलेंट्स को भी इस चीज की खबर दे दी गई है। इस एजेंसी का काम WWE सुपरस्टार्स को फिल्म में रोल दिलाना होगा और जॉन इस एजेंसी के हेड बन चुके हैं।

3- जिम रॉस ने कर्ट एंगल पर ब्रॉक लैसनर को भड़काने का आरोप लगाया

जिम रॉस ने Grilling Jr के हालिया एपिसोड में ब्रॉक लैसनर और साल 2004 में उनके WWE छोड़ने को लेकर बात की। रॉस के अनुसार, ब्रॉक लैसनर खुद को WWE सुपरस्टार के रूप में ढाल नहीं पा रहे थे और कर्ट एंगल, कर्ट हेनिंग जैसे सुपरस्टार्स द्वारा उन्हें भड़काने का कोई फायदा नहीं हुआ।

रॉस के अनुसार, उन दिनों में किसी सुपरस्टार को भड़काना मजाक की तरह लिया जाता था। इन सभी मजाक का लैसनर पर कोई असर नहीं हुआ क्योंकि उस वक्त वह इस चीज को समझने की स्थिति मे नहीं थे।

2- क्रिश्चियन के WWE छोड़कर AEW जाने से खुश नही हैं बुकर टी

WWE लैजेंड बुकर टी ने हाल ही में अपने पोडकास्ट पर क्रिश्चियन के AEW ज्वाइन करने को लेकर बात की। आपको बता दें, हॉल ऑफ फेमर, क्रिश्चियन के AEW ज्वाइन करने से बिलकुल भी खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। क्रिश्चियन AEW Revolution के दौरान इस रेसलिंग प्रमोशन का हिस्सा बने थे।

आपको बता दें, क्रिश्चियन को AEW में फुल टाइम रोल ऑफर किया गया है और वह हर हफ्ते शो में नजर आएंगे। बुकर टी ने अपने पोडकास्ट पर क्रिश्चियन की प्रशंसा करते हुए कहा कि मैचों के दौरान क्रिश्चियन की मौजूदगी से टैलेंट्स को काफी फायदा होगा।

1- WWE में न्यू डे का थीम म्यूजिक सुनने पर विंस मैकमैहन की क्या प्रतिक्रिया थी

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई ने हाल ही में Hollywood Raw पोडकास्ट पर बात करते हुए न्यू डे के दिनों का जिक्र किया। बिग ई ने खुलासा करते हुए कहा कि जब शुरूआत में न्यू डे टीम का निर्माण हुआ थो तो उन्हें अपना थीम सांग बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था।

इसके बाद न्यू डे अपने बॉस विंस मैकमैहन के पास गए और वह उन्हें अपना थीम सांग सुनाना चाहते थे। आपको बता दें, जब विंस ने यह सांग सुना तो उन्हें न केवल यह काफी पसंद आया बल्कि पर इस सांग पर डांस भी करने लगे थे।