WWE न्यूज: द फीन्ड के 11 कर्ब स्टॉम्प खाने के बाद बैकस्टेज क्या प्रतिक्रिया थी?

द फीन्ड
द फीन्ड

डब्लू डब्लू ई (WWE) के इतिहास में सबसे ज्यादा विवादों से भरा पीपीवी हैल इन ए सैल था। इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस बनाम द फीन्ड (ब्रे वायट) का मुकाबला हुआ जो DQ के कारण खत्म हुआ। सैथ ने मुकाबले में फीन्ड के ऊपर स्लेजहैमर से वार किया जिसके कारण रेफ़री को शो का मेन इवेंट रोकना पड़ा।

मैच खत्म होने से पहले सैथ ने फीन्ड को 11 कर्ब स्टॉम्प मारे लेकिन चैलेंजर ने इनके बाद भी किक आउट कर दिया। उसके बाद रॉलिंस ने रिंग के नीचे से स्लेजहैमर निकाला। रेफ़री के मना करने के बावजूद भी रॉलिंस ने हैमर को फीन्ड के मुंह पर मारा। मैच वहीं समाप्त हो गया। फीन्ड को स्ट्रेचर पर ले जा रहे थे तभी फीन्ड ने रॉलिंस पर हमला कर दिया। उन्होंने रॉलिंस को रिंग के बाहर मेंडिबल क्लॉ दिया जिससे रॉलिंस के मुंह से खून आने लग गया।

ये भी पढ़ें: Crown Jewel पीपीवी के लिए Raw में हुआ एक बड़े टैग टीम मैच का एलान

फाइटफुल स्लेक्ट में लिखते हुए एक WWE रेसलर ने अपने विचार बताए है की उन्हें सैथ रॉलिंस की कर्ब स्टॉम्प बहुत अलग लगी क्योंकि 11 कर्ब स्टॉम्प के बाद भी फीन्ड ने किकआउट कर दिया। उन्होंने कहा है कि उन्हें लगता है रॉलिंस और द फीन्ड के बीच में जो हैल इन ए सैल मुकाबले के लिए स्टोरीलाइन थी वह गलत थी।

शॉन रॉस सैप ने कहा है कि वह जिस भी रेसलर्स के विचारों को लिखते हैं, वह ज्यादातर WWE के लिए अच्छे होते हैं लेकिन इस पीपीवी के बारे में सब की सोच एक समान है। WWE के और भी सदस्यों ने इस शो की आलोचना की है। सैप के अनुसार बहुत लंबे समय बाद ऐसा हुआ है कि WWE के बारे में हम क्या कहें ये किसी को नहीं पता।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं