Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: क्या चोटिल होने के बाद भी लगातार काम कर रहे हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन?

  • क्या मामला गंभीर है?
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:03 IST

Enter caption

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के अनुसार, रॉ सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन चोटिल होने के बाद भी काम कर रहे हैं। द मॉन्स्टर अमंग मैन कल रॉ में सैमी जेन के खिलाफ मैच हारने के बाद इस मैच की शर्त के अनुसार "मनी इन द बैंक" लैडर मैच से बाहर कर दिए गए थे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉ के उन कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स में से थे जिन्हें "मनी इन द बैंक" लैडर मैच के लिए चुना गया था। हालाकिं रॉ में बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर के दखल के कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन सैमी जेन के खिलाफ मैच हारकर इस मैच से बाहर हो गए।

अफवाहें बताती है कि बैकस्टेज काफी तनाव होने के कारण उन्हें मनी इन द बैंक लैडर मैच से हटा दिया गया।हालाकिं डेव मेल्टजर ने अब बताया है कि मनी इन द बैंक मैच से बाहर होने का कारण उनकी इंजरी हो सकती है।

आपने नोटिस किया कि ब्रॉन चोटिल हैं ? उन्होंने अपने बांह में एक बड़ा बैंड पहना हुआ है। आप ऐसे बैंड इसलिए पहनते हैं ताकि अपने कोहनी और अपने बाइसेप्स को चोट लगने से बचा सके, यह एक एल्बो पैड की तरह काम करता है। ब्रॉन ने उस पैड को अपने हाथ में काफी ऊपर पहना हुआ है और इसका अक्सर मतलब होता है कि बाइसेप्स या ट्राइसेप्स इंजरी हुई है। वह चोटिल हैं, मेरा मतलब उनके चोटिल होने की बात पक्की है, पर वह इतने भी ज्यादा चोटिल नहीं है कि इसे ठीक करने के लिए समय ले — शायद इसलिए वह मैच में थे। 

आपको बता दें कि ब्रॉन पिछले कई हफ्तो से मेडिकल असिस्टेंस बैंड पहन रहे हैं, लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि उनकी चोट इतनी गंभीर है। ब्रॉन के मनी इन द बैंक लैडर मैच के बाहर होने के बाद, WWE सुपरस्टार्स जो इस मैच का हिस्सा है- सैमी जेन, अली, रिकोशे, ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन, बैरन कॉर्बिन, फिन बैलर और एंड्राडे। मॉन्स्टर अमंग मैन के चोट के कारण WWE से ब्रेक लेने के संबंध में अभी तक कोई खबर नहीं आई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 15 May 2019, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...