Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रैंडी ऑर्टन के टीवी पर ना आने का सच सामने आया

  • रैंडी ऑर्टन का कॉन्ट्रैक्ट 2020 में खत्म होने वाला है
Karan gulati
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:52 IST

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन ने 2002 में डब्लू डब्लू ई (WWE) में अपना डेब्यू किया था उसके बाद से वह कंपनी के साथ पूरे तरीके से वफादार रहे हैं। उनके साथ के कुछ रेसलर्स WWE को छोड़कर अलग जगह चले गए हैं जैसे जॉन सीना और बतिस्ता ने हॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। वहीं दूसरी ओर ब्रॉक लैसनर UFC में चले गए थे लेकिन रैंडी ऑर्टन कई सालों से बिना कोई ब्रेक लिए WWE में ही काम कर रहे हैं।

हालांकि यह सब बदल सकता है क्योंकि उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट 2020 में खत्म होने जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए यह संकेत दिया है कि वह शायद WWE को छोड़कर AEW में जा सकते हैं। यही नहीं उनके पुराने साथी स्कॉट डॉसन ने भी उसी ट्वीट पर जवाब दिया है कि आगे चलकर अंत में क्या होगा। जिसे देखकर लग रहा है कि ऑर्टन जल्द ही WWE को अलविदा कह देंगे।

ये भी पढ़ें WWE Rumor राउंड अप, रोमन रेंस के नए विरोधी का नाम सामने आया, पंक वापसी से एक कदम दूर?

यह ट्वीट देखकर अनुमान भी लगाया जा रहा है कि रैंडी ऑर्टन यह सब केवल इसलिए कर रहे हैं ताकि उन्हें 2020 में WWE के साथ होने वाली डील में पहली की बजाय बड़ी रकम मिले।

यह सोचना भी मिल रही है कि WWE के लॉकर रूम में AEW की परफॉर्मेंस को देखकर बहुत से सुपरस्टार्स का हौसला कम हो रहा है और वह WWE को छोड़कर AEW में शामिल होने की सोच रहे हैं।

रैंडी ऑर्टन जो 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं उन्हें विंस मैकमैहन आसानी से नहीं जाने देंगे। अगर ऐसा हुआ तो यह AEW के लिए WWE पर एक बड़ी जीत साबित होगी। रैंडी ऑर्टन बहुत सालों से WWE का मुख्य हिस्सा है उनके जाने से कंपनी को बहुत नुकसान होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 27 Oct 2019, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...