WWE Rumour Roundup: Royal Rumble मैच को लेकर बड़ा प्लान, द फीन्ड के बुकिंग में हुई गलती

द फीन्ड
द फीन्ड

WWE Rumour Roundup के नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस आर्टिकल में हम WWE के रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी को लेकर बड़े प्लान का जिक्र करने वाले हैं। इस पीपीवी के आयोजन काफी कम समय रह गए हैं और इसके साथ ही हर दिन इस पीपीवी से जुड़ी नई अफवाहें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने Royal Rumble मैच के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रखा है और इस मैच का कंट्रोवर्सियल अंत देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बदलाव जो WWE को Royal Rumble मैच में जरूर करना चाहिए

इसके अलावा यह भी देखना रोचक होगा कि WWE ने Royal Rumble पीपीवी में बाकी मैचों के लिए क्या प्लान बना रखा है। इन सब चीजों के अलावा वर्तमान विमेंस स्टार ने एक अंडरडॉग सुपरस्टार के Royal Rumble मैच जीतने की भविष्यवाणी की है। आइए, ज्यादा देर न करते हुए पिछले कुछ समय में सामने आए अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- सिड विसियस को WWE में पुश न मिलने का कारण

Sk Wrestling के Off the SKript पर बात करते हुए विंस रुसो ने WWE में बैकस्टेज जारी चीजों के बारे में बात की और उन्होंने बताया कि क्यों कुछ सुपरस्टार कंपनी में अपनी क्षमता के अनुसार टॉप पर नही पहुंच पाए। विंस रुसो ने इस दौरान खुलासा करते हुए कहा कि छोटी-छोटी बातों की वजह से विंस मैकमैहन का कई सुपरस्टार्स में विश्वास खत्म हो गया और उन्होंने उन सुपरस्टार्स को पुश देना बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व सुपरस्टार्स जिन्होंने दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस को WWE से बेहतर बताया

विंस रुसो ने खुलासा करते हुए कहा कि सिड विसियस अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं थे और उनके बिक रहे मर्चेंडाइज के लिए वह विंस मैकमैहन से ज्यादा पैसे चाहते थे और यही वजह है कि उन्होंने सिड का पुश रोक दिया था। वहीं, विंस ने वेडर का पुश इसलिए रोक दिया था क्योंकि उनके अनुसार, वेडर ने जरूरत से ज्यादा अपना वजन बढ़ा लिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- Royal Rumble मैच को लेकर WWE का प्लान

WrestleVotes को हाल ही में अपने सूत्रों से पता चला है कि WWE Royal Rumble मैच को लेकर कुछ बड़ा प्लान कर रही है। हालांकि, इस मैच को लेकर ज्यादा रिपोर्ट्स सामने नही आए हैं लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो इस मैच का विवादास्पद अंत हो सकता है।

पिछले रिपोर्ट्स में Royal Rumble विजेता का खुलासा नही हो पाया था लेकिन इस अपडेट के बाद ऐसा लग रहा है कि WWE किसी ऐसे सुपरस्टार को इस मैच का विजेता बना सकती है जो कि फैंस को शायद पसंद नही आएगा। संभावना है कि इस साल Royal Rumble मैच का विजेता कोई पार्ट टाइम सुपरस्टार हो सकता है।

3- ब्रॉक लैसनर के वापसी पर अपडेट

ब्रॉक लैसनर आखिरी बार WrestleMania 36 में WWE में नजर आए थे और रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने अभी तक कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नही किया है। ऐसा लग रहा है कि क्राउड की वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर वापसी करना चाहते हैं।

वहीं ट्रिपल एच ने ब्रॉक लैसनर के WWE स्टेटस पर अपडेट देते हुए कहा कि लैसनर WrestleMania में तभी वापसी करेंगेे अगर उनका वापसी करने का मन होगा। लैसनर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनकी वापसी कराना कंपनी के लिए बड़ी उपलब्धि होगी।

2- WWE में द फीन्ड की बुकिंग के साथ बड़ी समस्या

विंस रुसो ने Sportskeeda से बात करते हुए WWE सुपरस्टार द फीन्ड के बुकिंग में बड़ी गलती को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि Royal Rumble मैच में द फीन्ड की वापसी तय है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर फीन्ड Royal Rumble में वापसी करने जा रहे हैं तो ऑर्टन के हमले से बचाने के लिए उन्होंने इस हफ्ते Raw में एलेक्सा ब्लिस की मदद क्यों नही की।

विंस रुसो के अनुसार, यह गलती इसलिए हो रही है क्योंकि आखिरी समय में द फीन्ड के स्टोरीलाइन को फिर से लिखा गया है। इसके अलावा रुसो का यह भी मानना है कि अगर फीन्ड Royal Rumble मैच में वापसी करने जा रहे हैं तो उन्हें इस हफ्ते Raw में एलेक्सा ब्लिस को बचाने के लिए मौजूद होना चाहिए था।

1- नटालिया के अनुसार सिजेरो Royal Rumble विजेता बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार नटालिया ने हाल ही में Sportskeeda से बात की और इस दौरान उन्होंने Royal Rumble पीपीवी सहित कई टॉपिक पर चर्चा की। इस दौरान नटालिया ने डॉल्फ जिगलर और सिजेरो का नाम लेते हुए कहा कि इनमें से कोई एक सुपरस्टार इस साल Royal Rumble विजेता बन सकते हैं।

इसके अलावा नटालिया ने सिजेरो की काफी तारीफ करते हुए उन्हें वर्तमान समय के महानतम सुपरस्टार्स में से एक बताया। आपको बता दें, पिछले कुछ समय में सिजेरो ने SmackDown में काफी बेहतरीन परफॉर्म किया है और इस दौरान वह डेनियल ब्रायन और डॉल्फ जिगलर को हरा चुके हैं।