WWE WrestleMania 37 से पहले रोमन रेंस का होगा 40 साल के दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ मैच?

Ankit
WWE
WWE

रोमन रेंस (Roman Reigns) को जिस तरह का जल्दी पुश मिला वैसे ही WWE में काफी सारे रेसलर्स हैं जिन्हें देरी से पुश मिला है जिसमें एक नाम सिजेरो (Cesaro) का भी हैं। अब माना जा रहा है कि उन्हें स्मैकडाउन (SmackDown ) में मिलने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार अब सिजेरो (Cesaro) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का फ्यूड होने वाला है। हालांकि रेसलमेनिया (WrestleMania 37 ) में ऐज (Edge) के खिलाफ रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच होना है लेकिन उससे पहले एक कहानी सिजेरो (Cesaro) के साथ हो सकती है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर ऐज ने Elimination Chamber के अंत में स्पीयर मारा था और अपने इरादें WrestleMania के लिए साफ किए थे जिसके बाद उनका मैच रोमन रेंस के खिलाफ बुक किया गया।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

रेसलिंग के बड़े जानकार डेव मैल्टजर ने बताया कि अब शायद सिजेरो को रोमन रेंस के खिलाफ मैच मिल सकता है। ये इसलिए जिससे रोमन रेंस को WrestleMania से पहले एक अच्छी धमकी और चैलेंज मिल सके।

रोमन रेंस और ऐज का मैच ग्रैंड स्टेज पर होने वाला है। उससे पहले रोमन रेंस को मैच देना जरुरी है। ऐसा माना जा रहा है कि रोमन रेंस और सिजेरो के बीच मैच हो सकता है और जीतने वाले रेसलर को ऐज के खिलाफ मैच मिले। ऐसा शायद हो सकता है।

क्या रोमन रेंस के लिए WWE कुछ अलग प्लान कर रहा है?

सिजेरो का करियर देखें तो पिछले 10 सालों में उन्हें बड़ा पुश नहीं मिला है। हालांंकि उन्होंने मिड कार्ड में जबरदस्त काम किया। ऐसा देखा जा रहा है कि ऐज और ब्रेट हार्ट को भी लगभग 10 सालों पुश मिला था और वैसा ही कुछ सिजेरो के साथ होने वाला है। हालांकि ये भी माना जा रहा था कि WWE Elimination Chamber को सिजेरो जीतने वाले थे लेकिन डेनियल ब्रायन की जीत हुई।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

अब देखना होगा कि अगर WWE सही में सिजेरो को पुश दो रहा है तो किस तरह से नई स्टोरीलाइन तैयार करता है। अप्रैल में WrestleMania में होने वाली है और उसके लिए WWE अभी से तैयारियों में जुटा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।