WWE द्वारा Brock Lesnar के लिए बनाए गए प्लान का हुआ खुलासा, इतिहास रचने वाले चैंपियन से कब होगा सामना?

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर अहम अपडेट सामने आया है और कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania 41) तक कंपनी के साथ बने रहेंगे। हाल ही में WWE के द्वारा बीस्ट के लिए बनाए गए एक महत्वपूर्ण प्लान के बारे में जानकारी सामने आई है।

इस साल की शुरूआत में हुए Royal Rumble 2023 मैच में ब्रॉक लैसनर और मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर का पहली बार आमना-सामना हुआ था। कई लोगों का मानना है कि अगले साल शो ऑफ द शोज से पहले दोनों के बीच स्टोरीलाइन की शुरूआत देखने मिल सकती है।

गुंथर हाल ही में सबसे लंबे समय तक बने रहने वाले आईसी चैंपियन बने है। Xero News की हालिया रिपोर्ट के अनुसार अगर अगले साल ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में यह मैच नहीं होता तब WWE, गुंथर और ब्रॉक लैसनर के बीच ड्रीम मैच को WrestleMania 41 तक बच कर रख सकती है। रिपोर्ट के अनुसार,

"गुंथर vs ब्रॉक लैसनर का मैच अगर अगले साल नहीं हुआ तब WrestleMania 41 के लिए इस बड़े ड्रीम मैच को बचा कर रखा जाएगा। कंपनी अभी तक यह निर्णय नहीं कर पा रही है कि गुंथर अपने टाइटल को ड्रॉप करते हुए WrestleMania के समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप की तरफ जाए। इसके अलावा कंपनी नाइट के मोमेंटम को भी बरकरार रखना चाहती है।"
youtube-cover

WWE में Brock Lesnar के खिलाफ मैच की इच्छा जता चुके हैं Gunther

इसमें किसी भी प्रकार का कोई शक नहीं है कि गुंथर और Brock Lesnar कंपनी के दो सबसे बड़े पावरहाउस में से एक हैं। फैंस ने भी Royal Rumble 2023 में दोनों के बीच हुए स्टेयरडाउन को बहुत पसंद किया था। गुंथर अपने इंटरव्यू में कई बार यह बता चुके है कि वो बीस्ट इनकार्नेट से लड़ना चाहते हैं। अब देखना होगा कि कंपनी कब इस ड्रीम मैच को बुक करती है।

वहीं, Brock Lesnar की कोडी रोड्स के खिलाफ दुश्मनी हाल ही में हुए SummerSlam में खत्म हुई थी। फिलहाल वो प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं हैं। बैकस्टेज खबरों की मानें तो बीस्ट नवंबर में सऊदी में होने वाले Crown Jewel PLE के आस-पास वापसी कर सकते हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now