WWE में ऐतिहासिक वापसी करने वाले CM Punk का आधिकारिक शेड्यूल आया सामने, जानिए कब-कब शोज़ में आएंगे नज़र?

पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक
पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक

CM Punk: पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) कंपनी में वापसी करने के बाद रॉ (Raw) ब्रांड का हिस्सा बन गए हैं। हाल ही में बेस्ट इन द वर्ल्ड के WWE लाइव शो और प्रोग्रामिंग का हिस्सा बनने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

कुछ ही दिन पहले Raw के एक एपिसोड में सीएम पंक और सैथ रॉलिंस का आमना-सामना हुआ था। सैगमेंट के अंत में पंक ने मेंस Royal Rumble 2024 मैच में अपनी एंट्री का ऐलान किया था। WWE ने हाल ही में बताया था कि सीएम पंक 26 और 30 दिसंबर को होने वाले लाइव इवेंट में इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे।

बेस्ट इन द वर्ल्ड 26 दिसंबर Madison Square Garden में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ लगभग 1 दशक बाद इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे। इसके बाद पूर्व AEW स्टार, जजमेंट डे मेंबर का सामना फिर से 30 दिसंबर को Kia Forum एरीना में होने वाले लाइव इवेंट में करेंगे। हाल ही में सीएम पंक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा जानकारी दी थी कि वो अगले साल जनवरी में दो बार Raw का हिस्सा बनेंगे। वो पहली बार 8 जनवरी और दूसरी बार 22 जनवरी को रेड ब्रांड शो में दिखेंगे। इसके बाद वो Royal Rumble 2024 मैच में भाग लेते हुए नज़र आएंगे।

पंक की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
पंक की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

WWE दिग्गज ने CM Punk को नापसंद करने वालों को बुरी तरह लताड़ा

WWE सहित पूरी दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जिन्हें सीएम पंक की स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में वापसी पसंद नहीं आई थी। हाल ही में WWE दिग्गज कोनन ने एक फैन की पंक के लिए नकारात्मकता को लेकर जवाब दिया और कहा,

"मैं आपको सलाह देना चाहता हूं कि आप इस इंडस्ट्री के बारे में अपने ज्ञान को अच्छे से बढ़ाएं क्योंकि जब वो वापस आए थे, तब रेटिंग, मर्चेंडाइज और सभी चीजें बढ़ गई थीं। आपको नहीं पता है कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है और यहां मैं गलत भी हो सकता हूं कि आप उन्हें ना पसंद करने वालों में से एक हैं। इसलिए एक हेटर और अज्ञानी बनने से अच्छा है कि आप इस बिजनेस को अच्छे से समझें। यह एक बहुत अच्छी चीज हो सकती है।"

youtube-cover