Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर को सैथ रॉलिंस ने दी धमकी

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Published 01 Jun 2019, 14:15 IST
01 Jun 2019, 14:15 IST

Seth Rollins isn

ब्रॉक लैसनर के वकील पॉल हेमन ने जानकारी दी कि उनके क्लाइंट इस हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस पर अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करेंगे। इस बात का जवाब मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ने एक ट्वीट के माध्यम से दिया। आपको बताते चलें कि मनी इन द बैंक में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने सैमी जेन की जगह लेते हुए कॉन्ट्रैक्ट जीता था। इस मैच के आखिरी पलों में अली लैडर पर थे और वो कॉन्ट्रैक्ट की तरफ बढ़ रहे थे, तभी एकदम से लैसनर आ गए और उन्होंने आते ही अली को नीचे गिरा दिया और कॉन्ट्रैक्ट जीत लिया।

(मेरे क्लाइंट ब्रॉक लैसनर WWE मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को इस हफ्ते रॉ में कैश-इन करेंगे।)

उस समय से ही इस बात के कयास लग रहे थे कि भला ब्रॉक किस पर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करेंगे। पिछले हफ्ते रॉ में इस बात की जानकारी मिलने वाली थी लेकिन तभी उन्हें पता चला कि वो एक साल में कभी भी इसे कैश-इन कर सकते हैं। इसके बाद ब्रॉक ने इसकी जानकारी देने से मना कर दिया। कंपनी के यूट्यूब चैनल पर हाल में एक वीडियो आया जिसमें स्टेफनी मैकमैहन ने इस बात के लिए पूर्व चैंपियन पर कार्रवाई की बात कही थी। इसके बाद पॉल हेमन ने एक ट्वीट करके कहा कि उनके क्लाइंट रॉ में सैथ रॉलिंस पर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करेंगे।

ये भी पढें: 5 WWE रैसलर्स जो बड़े लैजेंड्स के रिश्तेदार हैं

इसके जवाब में मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा कि वो इसका इंतज़ार करेंगे और कहीं ऐसा ना हो कि ब्रॉक एक कर्बस्टॉप का शिकार बनें। इन दोनों के बीच लड़ाई ज़बरदस्त होने का अनुमान है, क्योंकि दोनों ही काफी अच्छा काम करते हैं।

(मैच का हिस्सा बने बिना ही डूड ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीत लिया। अब वो अपने वकील के ज़रिए सोशल मीडिया पर उसे कैश इन कर रहे हैं। कौन हैं ब्रॉक लैसनर? उम्मीद है आप झूठ नहीं बोल रहे हैं पॉल। आप इन्हें रॉ में लाएं तांकि मैं उन्हें  कर्ब स्टॉप दे सकूं।)

इसकी वजह से अगले हफ्ते रॉ काफी दिलचस्प हो जाएग क्योंकि अंडरटेकर भी शो में वापसी कर रहे हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:17 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...