CM Punk, Seth Rollins समेत कई WWE Superstars ने 2024 के लिए सामने रखे अपने-अपने लक्ष्य, देखिए कंपनी द्वारा पोस्ट की गई दिलचस्प वीडियो

wwe superstars resolution 2024
WWE सुपरस्टार्स ने 2024 के लिए तैयार किए लक्ष्य

WWE: WWE यूनिवर्स समेत पूरा विश्व नए साल यानी 2024 में प्रवेश कर चला है और लोग अगले साल के लिए नए-नए रेज़ोल्यूशन चुन रहे हैं। उसी तरह अब कंपनी के सुपरस्टार्स ने भी नए साल के लिए अपनी-अपनी इच्छाएं सामने रखी हैं। WWE द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में सीएम पंक (CM Punk), कोडी रोड्स (Cody Rhodes), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बेली (Bayley) समेत कई नामी रेसलर्स नज़र आए।

इस वीडियो में एक तरफ सीएम पंक ने दावा किया कि वो 2024 में सबको याद दिलाना चाहते हैं कि उन्हें 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' क्यों कहा जाता है। वहीं मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने नए साल में एक अच्छा पिता और पति होने की बात कही।

इस बीच कोफी किंग्सटन को कोडी रोड्स के साथ मस्ती करते देखा गया। द अमेरिकन नाईटमेयर ने भी 2024 में एक अच्छे पिता और पति होने की बात कही और इसके अलावा अपनी कहानी को समाप्त करने की भी इच्छा जाहिर की। इस बीच बेली ने दावा किया कि बहुत जल्द द डैमेज कंट्रोल की सभी मेंबर्स के पास कोई ना कोई चैंपियनशिप बेल्ट होगी।

Triple H ने WWE यूनिवर्स के लिए 2024 को अधिक यादगार बनाने का किया था दावा

आपको याद दिला दें कि WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने फैंस का धन्यवाद करते हुए वादा किया कि वो 2024 को एक यादगार साल बनाने की भरपूर कोशिश करने वाले हैं।

उन्होंने फैंस को भावुक संदेश देते हुए लिखा:

"मैं सभी फैंस का आभार व्यक्त करता हूं क्योंकि उन्हीं के सपोर्ट से 2023 यादगार बन पाया था। अब आइए साथ मिलकर 2024 को ज्यादा यादगार बनाते हैं।"

2024 कई कारणों से बहुत यादगार साल साबित हो सकता है क्योंकि सबकी नज़रें टिकी होंगी कि आखिर रोमन रेंस के टाइटल रन को कब और किसके हाथों खत्म करवाया जाता है। इसके अलावा ये भी देखना दिलचस्प होगा कि द जजमेंट डे का डॉमिनेंस आखिर कब तक जारी रह पाता है। वहीं गुंथर के आईसी टाइटल रन का अंत होना भी बहुत यादगार लम्हा साबित हो सकता है।