WWE न्यूज: द शील्ड के आखिरी मैच के लिए प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

The Shield

द हाउंड्स ऑफ़ जस्टिस एक आखिरी बार इस रविवार WWE नेटवर्क के इवेंट के दौरान अपना विदाई मैच लड़ेंगी। इस मैच के लिए द शील्ड के विरोधियों की भी घोषणा की जी चुकी है। अपने इस विदाई मैच में द शील्ड का मुकाबला मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले के खिलाफ सिक्स मेैन टैग-टीम मैच में होगा।

जब जनवरी में पहली बार डीन एम्ब्रोज के WWE से जाने की खबर सामने आई, तो WWE ने शील्ड के लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश की। इस खबर के आने से पहले डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस में दुश्मनी चल रही थी। लेकिन जब रोमन रेंस ल्यूकीमिया की जंग जीतकर वापस WWE में आए तो एक बार फिर शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला। इसी की नतीजा है कि रैसलमेनिया 35 से करीब एक महीने पहले फ़ास्टलेन पीपीवी में शील्ड का मुकाबला कॉर्बिन,लैश्ले और मैकइंटायर की टीम से देखने को मिला।

इस मैच में दोनों ही टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन आखिर में शील्ड ये मैच जीतने में कामयाब रही। हालांकि इस मैच के बाद शील्ड को अलग कर दिया गया। अब चूंकि एम्ब्रोज के विपरीत शील्ड के बांकी सदस्य रोमन और रॉलिंस रैसलमेनिया में अपने-अपने मैच की तैयारियों में लगे हुए थे, अब-जब एम्ब्रोज WWE से जाने वाले हैं, तो WWE उन्हें इस मैच के जरिए विदाई देना चाहती है।

शील्ड ने साल 2012 में सर्वाइवर सीरीज के दौरान डेब्यू किया था। जहां उन्होंने सीएम पंक को करीब 434 दिन तक WWE चैंपियन बने रहने में मदद की। तब से लेकर आज तक इन तीनो शील्ड मेम्बर्स ने कई चैंपियनशिप अपने नाम की और इस दौरान फैंस ने इन तीनों को काफी सराहा भी है। इस मैच को कराने का एक ही मतलब है कि डीन एंब्रोज को विदाई दी जाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now