WWE दिग्गज ने बताया कि कैसे किया ब्रॉक लैसनर को कम उम्र में साइन

Ankit
WWE

WWE में ब्रॉक लैसनर का बड़ा नाम हैं और फिलहाल उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है लगभग 18 साल पहले ब्रॉक लैसनर ने डेब्यू किया था जिसके बाद कुछ साल WWE में काम करके उन्होंने MMA का रुख किया था। वहीं WWE के एक लैजेंड गैरार्ड ब्रिस्को रिंग में परफॉर्म किया करते थे लेकिन बाद में बैकस्टेज काम किया करते थे। गैरार्ड ब्रिस्को ने ही ब्रॉक लैसनक को सबसे देखा था जिसके बाद WWE साथ उनका करार हुआ था। अब इस दिग्गज ने बताया कि कैसे WWE ने ब्रॉक लैसनर को साइन किया।

WWE में कैसे आए ब्रॉक लैसनर

WWE लैजेंड गैरार्ड ब्रिस्को रेसलिंगइन के गेस्ट थे और इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उन्होंने WWE के लिए ब्रॉक लैसनर और शेल्टन बैंजामिन को साइन किया।

मेरा एक दोस्ता था और टीम साथी जो ओकलाहोम स्टेट यूनिवर्ससिटी में था और वो कॉलेज कोच भी था। मैंने ब्रॉक को देखा था जब वो ज्यूनियर कॉलेज में था और उसने अपनी नेशनल चैंपियनशिप गंवा दी थी। वो तभी भी तगड़े थे और वो हारना नहीं चाहते थे। जिसके बाद मेरे दोस्त ने मुझे कहा कि जिसकी तुम्हें तलाश है वो यहीं हैं। जिसके बाद मैंने भी अपने दोस्त को कहा कि मुझे वो चाहिए साथ ही मैं जानता था कि वो ज्यूनियर है लेकिन वो चाहिए। ब्रॉक वो इंसान थे जो कुछ नया करना चाहते थे।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

जिसके बाद सभी ने देखा कि ब्रॉक लैसनर ने क्या किया। UFC से फिर से WWE में आए और चैंपिय बने। हालांकि तब वो हमारे साथ जुड़े नहीं थे लेकिन लेकिन बो बोल चुके थे कि एक बार नेशमल चैंपियनशिप को अपने कब्जे में कर लें उसके बाद आगे बात करेंगे जिसके एक हफ्ते बाद लैसनर ने टाइटल अपने नाम किया।

WWE से ब्रॉक लैसनक का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है और अब वो एक फ्री एजेंट हैं, माना ये जा रहा था कि ब्रॉक लैसनर AEW या फिर MMA में जा सकते हैं लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है। ब्रॉक लैसनर ने आखिरी मैच रेसलमेनिया 36 में लड़ा था जिसमें ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अब ब्रॉक लैसनर को WWE रिंग में नहीं देखा जाता है लेकिन उम्मीद है कि उनकी वापसी एक दिन जरुर होगी।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी