Create
Notifications

रोमन रेंस द्वारा दिग्गज को 'अधमरा' करने और मेन इवेंट में मचे बवाल के बाद भी WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

रोमन रेंस और केविन ओवेंस
रोमन रेंस और केविन ओवेंस
Neeraj sharma

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में कार्मेला की साशा बैंक्स के खिलाफ बड़ी जीत से लेकर केविन ओवेंस का शानदार सैगमेंट और ओटिस-चैड गेबल की नई टैग टीम भी देखने को मिली।

WWE TLC 2020 पीपीवी के बिल्ड-अप के हिसाब से SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा साबित हुआ और अब उम्मीद होगी कि साल का आखिरी पीपीवी हर तरीके से धमाकेदार साबित हो।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के मैच का प्लान तैयार कर रही है

Showbuzz Daily के अनुसार SmackDown ने इस हफ्ते 2.106 मिलियन की व्यूअरशिप बटोरी है। पहले घंटे में 2.141 मिलियन लोगों ने शो को लाइव देखा, वहीं दूसरे घंटे में ये संख्या घटकर 2.071 मिलियन हो गई।

18-49 डेमोग्राफिक के मामले में ब्लू ब्रांड के शो की इस हफ्ते की रेटिंग 0.55 रही। इस लिस्ट में WWE के शो को पहला स्थान भी प्राप्त हुआ है।

पिछले हफ्ते के मुकाबले WWE SmackDown की व्यूअरशिप में 1.1% की गिरावट दर्ज की गई। पिछले शो ने औसतन 2.130 मिलियन व्यूअरशिप बटोरी थी। वहीं 18-49 डेमोग्राफिक की रेटिंग 0.6 रही।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE TLC में वापसी कर सकते हैं

कुल व्यूअरशिप के मामले में SmackDown आठवें नंबर पर रहा। पहले 7 स्थानों पर क्रमशः Shark Tank, 20/20, McGyver, Magnum P.I, Blue Bloods, Weakest Link और Dateline NBC रहे।

WWE SmackDown में क्या-क्या देखने को मिला?

SmackDown की शुरुआत साशा बैंक्स और कार्मेला के बीच TLC 2020 के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के साथ हुई। इसी सैगमेंट में एडम पीयर्स ने दोनों के बीच मैच को भी बुक किया।

सिंगल्स मैच में मोंटेज फोर्ड को डॉल्फ जिगलर के खिलाफ हार मिली। बिग ई के लिए स्थिति फिलहाल ठीक नजर नहीं आ रही है क्योंकि उन्हें सैमी जेन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

बेली और बियांका ब्लेयर की दुश्मनी धीरे-धीरे नया रूप ले रही है, इस बीच एक सैगमेंट में केविन ओवेंस ने रोमन रेंस की बेइज्जती भी की। रायट स्क्वाड और शिंस्के नाकामुरा-सिजेरो ने भी अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की।

वहीं मेन इवेंट में कार्मेला को SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स के खिलाफ डिसक्वालिफ़िकेशन से बड़ी जीत मिली। अब TLC से पूर्व केवल एक ही SmackDown का एपिसोड बाकी है, इसलिए उसमें कई धमाकेदार चीजें देखने को मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो बचपन में WWE को नहीं देखते थे


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...