WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रोमन रेंस (Roman Reigns) स्मैकडाउन के इस एपिसोड का हिस्सा नहीं थे और उनकी अनुपस्थिति में द ब्लडलाइन (Bloodline) की हालत काफी खराब हो गई। इसके अलावा कार्लिटो (Carlito) ब्लू ब्रांड में वापसी करते हुए दिखाई दिए।

साथ ही, SmackDown के इस एपिसोड में ऑस्टिन थ्योरी और कार्मेलो हेज को चोट लग गई थी। ब्लू ब्रांड का यह एपिसोड काफी अच्छा था लेकिन इस शो में कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिलीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में Cameron Grimes vs Grayson Waller मैच नहीं होना

WWE ने इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए कैमरन ग्राइम्स vs ग्रेसन वॉलर मैच बुक किया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में इसी मुकाबले के जरिए शो की शुरूआत होने वाली थी। हालांकि, द ब्लडलाइन ने कैमरन ग्राइम्स के एंट्रेंस के दौरान उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था

इस वजह से ग्राइम्स vs वॉलर मैच नहीं हो पाया। चूंकि, WWE ने काफी पहले इस मैच का ऐलान कर दिया था इसलिए उन्हें यह मैच कराना चाहिए था। बता दें, कैमरन को 17 नवंबर 2023 को हुए SmackDown के एपिसोड के बाद से ही इस ब्रांड में मैच लड़ने का मौका नहीं दिया गया है।

3- WWE SmackDown में Carlito की वापसी के बावजूद LWO को हार मिलना

WWE SmackDown में इस हफ्ते क्रूज डेल टोरो & जोएक्विन वाइल्ड का टैग टीम मैच में हम्बर्टो कारिलो & एंजल गार्जा से सामना हुआ था। इस मुकाबले के दौरान सैंटोस इस्कोबार कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। इसके बाद कार्लिटो की वापसी देखने को मिली थी और उन्होंने सैंटोस पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

वहीं, कारिलो & गार्जा रिंग में क्रूज & वाइल्ड को चीटिंग के जरिए हराने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो इस वजह से कार्लिटो की वापसी थोड़ी फीकी जरूर हुई थी। इसके बजाए अगर कार्लिटो मुकाबले में सैंटोस इस्कोबार के साथियों को चीटिंग करने से रोककर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाते तो उनकी वापसी में चार चांद लग जाते।

2- WWE SmackDown में Authors of Pain का मैच नहीं कराना

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ऑथर्स ऑफ पेन ने वापसी करते हुए कैरियन क्रॉस की टीम जॉइन की थी और बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर हमला कर दिया था। देखा जाए तो ऑथर्स ऑफ पेन की कई सालों बाद WWE में वापसी हुई है। यही कारण है कि उम्मीद थी कि इस हफ्ते उनका मैच देखने को मिलेगा।

ऑथर्स ऑफ पेन का स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच कराने का मतलब बनता भी था, हालांकि, WWE ने इस हफ्ते यह मैच नहीं कराया। इसके बजाए इस हफ्ते बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सैगमेंट देखने को मिला। वहीं, कैरियन क्रॉस ने बिग स्क्रीन पर नज़र आकर लैश्ले से बात की थी और अपने नए फैक्शन का नाम Final Testament बताया था।

1- Roman Reigns का WWE SmackDown में नज़र नहीं आना

जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस, सोलो सिकोआ & जिमी उसो का रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट & एजे स्टाइल्स के खिलाफ सिक्स-मैन टैग टीम मैच बुक किया था। हालांकि, रोमन ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान उपस्थित ही नहीं थे। इस वजह से फैंस को SmackDown में ट्राइबल चीफ का बड़ा मैच देखने को नहीं मिल पाया।

उनकी अनुपस्थिति में जिमी उसो & सोलो सिकोआ ने हैंडीकैप मैच में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स & एलए नाइट का सामना किया था। बता दें, द ब्लडलाइन द्वारा रैंडी पर किए हमले की वजह से स्टाइल्स & नाइट ने काफी वक्त वाइपर के बिना ही मैच लड़ा था। वहीं, मुकाबले के अंतिम पलों में एपेक्स प्रिडटेर मैच में शामिल हो गए थे और उन्होंने जिमी को RKO देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now