WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला। द रॉक (The Rock) की इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। इसके अलावा जॉन सीना (John Cena) ब्लू ब्रांड में बवाल मचाते हुए दिखाई दिए।

वहीं, SmackDown में बॉबी लैश्ले के फैक्शन की LWO के साथ दुश्मनी की शुरूआत होते हुए देखने को मिली। द रॉक और जॉन सीना ने ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी लेकिन इसके बावजूद शो में कुछ गलतियां हो गई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs LWO मैच काफी जल्दी समाप्त होना

बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने इस हफ्ते SmackDown में LWO के सैगमेंट में दखल देने के बाद इस टीम पर तंज कसा था। इसके बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स का टैग टीम मैच में LWO मेंबर्स जोएक्विन वाइल्ड & क्रूज डेल टोरो से सामना हुआ था। हालांकि, यह मैच ज्यादा देर तक जारी नहीं रहा और स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने आसानी से यह मुकाबला जीत लिया था।

यह मैच काफी जल्दी समाप्त होने की वजह से जोएक्विन वाइल्ड & क्रूज डेल टोरो की टीम काफी कमजोर नज़र आई। यही नहीं, अधिकतर फैंस को यह मैच कुछ खास पसंद नहीं आया। बता दें, अब अगले हफ्ते SmackDown के लिए स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs रे मिस्टीरियो & सैंटोस इस्कोबार का टैग टीम मैच बुक कर दिया गया है।

3- WWE SmackDown में बेली की लूजिंग स्ट्रीक जारी रहना

WWE SmackDown में इस हफ्ते बेली का ओस्का के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में बेली ने ओस्का को टक्कर जरूर दी थी लेकिन अंत में ओस्का ने शॉट्ज़ी के दखल का फायदा उठाकर बेली को हरा दिया था। इस हार के साथ ही बेली की लूजिंग स्ट्रीक जारी है और यह SmackDown में उनकी लगातार चौथी हार है।

देखा जाए तो एक वक्त बेली को WWE के टॉप विमेंस स्टार्स में गिना जाता था। हालांकि, मौजूदा समय में मिल रही खराब बुकिंग की वजह से बेली के टॉप स्टार के रूप में स्टेट्स को झटका जरूर लगा है। यह कहना मुश्किल है कि बेली को WWE में बड़ा पुश मिलते हुए देखने के लिए अभी कितना इंतजार करना होगा।

2- WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स vs फिन बैलर मैच का बेकार अंत

एजे स्टाइल्स और फिन बैलर का रिंग में जब भी आमना-सामना होता है तो ये दोनों सुपरस्टार्स मिलकर बेहतरीन मैच देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस हफ्ते SmackDown में भी एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के बीच शानदार मैच देखने को मिला। हालांकि, इस बड़े मुकाबले का बेकार तरीके से अंत हुआ।

बता दें, जब एजे स्टाइल्स इस मैच के अंत में फिन बैलर को हराने के करीब थे तो मुकाबले में जिमी उसो का दखल देखने को मिला था। इसका फायदा उठाकर फिन बैलर ने एजे स्टाइल्स को रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया था। देखा जाए तो इस बेहतरीन मैच का रोलअप के जरिए अंत करना बेकार तरीका था और इस मैच का बिना किसी दखल के अंत करना ज्यादा सही रहता।

1- WWE SmackDown में द रॉक का किसी द ब्लडलाइन मेंबर से आमना-सामना नहीं होना

WWE SmackDown में इस हफ्ते द रॉक ने वापसी के बाद ऑस्टिन थ्योरी और पैट मैकेफी के साथ रिंग शेयर किया था। इस सैगमेंट के दौरान द रॉक और पैट मैकेफी ने ऑस्टिन थ्योरी पर हमला करते हुए उन्हें सबक सिखाया था। इसके बाद द रॉक का बैकस्टेज जॉन सीना के साथ आमना-सामना भी देखने को मिला था।

देखा जाए तो SmackDown के इस शो में द ब्लडलाइन मेंबर्स पॉल हेमन & सोलो सिकोआ और जिमी उसो भी मौजूद थे। हालांकि, इन तीनों में से किसी भी सुपरस्टार के साथ द रॉक का आमना-सामना नहीं कराया गया था। देखा जाए तो WWE ने बहुत बड़ा मौका गंवाया है और अगर कंपनी SmackDown में द रॉक का किसी द ब्लडलाइन मेंबर से आमना-सामना कराके उनका रोमन रेंस के खिलाफ मैच टीज़ करती तो इससे शो का रोमांच कई गुना बढ़ जाता।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment