Create
Notifications

WWE Smackdown, 4 अक्टूबर, 2019: शो में हुई 3 सबसे बड़ी गलतियां

फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन का डेब्यू
फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन का डेब्यू
Ankit Kumar

फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के एपिसोड का यादगार डेब्यू हुआ। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो की जबरदस्त बुकिंग की जिसके बाद फैंस इस एपिसोड को लंबे समय तक याद रखेंगे। शो में द रॉक की वापसी देखने को मिली तो वहीं ब्रॉक लैसनर ने मात्र 5 सेकेंड्स में ही WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 4 अक्टूबर, 2019

इसके अलावा शो में कई ऐसे मुकाबले और सैगमेंट देखने को मिले जिससे फैंस को एक धमाकेदार शो देखने को मिला। द रॉक की वापसी इस बात का सबूत है कि WWE अपने किसी भी प्रतिद्वंदी को हल्के में लेने की कोशिश नहीं कर रही है।

द रॉक का स्मैकडाउन में आना न केवल शो के लिए बल्कि ब्रांड के लिए बेहद शानदार रहा। एक फैन होने के नाते हमें भी यह शो बेहद पसंद आया लेकिन इस शो में कुछ गलतियां ऐसी थी जिन्हें फैंस ने नज़र अंदाज कर दिया।

वैसे भी हर शो में कोई न कोई गलती रह ही जाती है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं स्मकैडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में हुई 3 बड़ी गलतियों पर।

एरिन एंड्रयूज WWE के बारे में नहीं जानती हैं

एरिन एंड्रयूज
एरिन एंड्रयूज

शो में सबसे बड़ी गलती तब देखने को मिली जब फॉक्स की रिपोर्टर एरिन एंड्रयूज ने द न्यू डे का इंटरव्यू लिया। एरिन एंड्रयूज ने इंटरव्यू के दौरान कोफी किंग्सटन से सवाल पूछते हुए कहा कि आप WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने वाले हैं।

लेकिन असल में ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी को चैलेंज करने वाले थे। हमारे ख्याल से एरिन को अभी WWE से जुड़ी सभी चीजें सीखने में थोड़ा समय लगेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

प्रोडक्शन की गलती

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर
बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर

शो की दूसरी गलती शार्लेट फ्लेयर की एंट्री के दौरान हुई। स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर बनाम साशा बैंक्स और बेली के बीच मुकाबला होना था। शार्लेट फ्लेयर अपनी एंट्री कर रही थीं तभी स्क्रीन पर विज्ञापन (एड) दिखाई देने लगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें फिन बैलर की तरह NXT में जाने की सख्त जरूरत है

इससे पहले जब शार्लेट की एंट्री होने वाली थी उससे पहले भी एक विज्ञापन चल चुका था। ऐसे में प्रोडक्शन टीम की एक गलती कैमरे में कैद हो गई।

बैकी लिंच की किक

द रॉक और बैकी लिंच
द रॉक और बैकी लिंच

स्मैकडाउन के शो की शुरूआत बैकी लिंच और द रॉक के सैगमेंट से हुई। इसके बाद बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर के साथ मिलकर बेली और साशा बैंक्स के खिलाफ मुकाबला लड़ा। यह मुकाबला वैसे तो बेहद शानदार था लेकिन इस दौरान बैकी लिंच ने एक बड़ी गलती कर दी।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी लुक में पिछले कुछ सालों में आया है भारी बदलाव

मुकाबले के दौरान बैकी लिंच ने साशा बैंक्स को एक जोरदार किक मारी लेकिन ये किक सीधा साशा के चेहरे पर लगी। इसके बाद साशा के चेहरे पर खून देखने को मिला।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...