WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बाद पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) नज़र आने वाले हैं। यही कारण है कि ब्लू ब्रांड का यह एपिसोड बेहतरीन साबित हो सकता है।

SmackDown के इस एपिसोड के जरिए यूएस चैंपियन लोगन पॉल की भी वापसी होने वाली है। उम्मीद है कि शो में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में Butch और Ridge Holland एक-दूसरे पर हमला करते हुए दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं

शेमस ने बुच और रिज हॉलैंड के साथ मिलकर ब्रॉलिंग ब्रूट्स नाम के फैक्शन की शुरूआत की थी। शेमस की अनुपस्थिति में बुच और रिज की दोस्ती में दरार आ चुकी है। SmackDown के आखिरी एपिसोड में इन दोनों सुपरस्टार्स ने टैग टीम मैच में प्रिटी डेडली का सामना किया था लेकिन हॉलैंड बीच में ही मैच छोड़कर चले गए थे।

इसका फायदा उठाकर प्रिटी डेडली ने मैच जीत लिया था। इस वक्त रिज हॉलैंड और बुच के रिश्ते में सुधार होने की कोई संभावना नहीं लग रही है। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स के रिश्ते में कड़वाहट बढ़ सकती है और ये दोनों एक-दूसरे पर हमला करते हुए दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं।

4- WWE SmackDown में Royal Rumble मैच के लिए कुछ और सुपरस्टार्स के नाम सामने आ सकते हैं

WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Royal Rumble 2024 के आयोजन में अभी करीब 2 महीने है। WWE ने इस इवेंट के बिल्ड-अप की शुरूआत भी कर दी है। यही नहीं, कोडी रोड्स ने Raw के आखिरी एपिसोड में अगले साल मेंस Royal Rumble मैच में शामिल होने का ऐलान कर दिया था।

संभव है कि इस हफ्ते SmackDown में भी Royal Rumble मैच का बिल्ड-अप जारी रह सकता है और WWE इस बड़े मुकाबले के लिए कुछ नए सुपरस्टार्स के नाम का खुलासा कर सकती है। यही नहीं, WWE SmackDown में इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए कुछ मैच भी टीज़ कर सकती है।

3- Santos Escobar WWE SmackDown में यूएस चैंपियन Logan Paul को टाइटल मैच की चुनौती दे सकते हैं

लोगन पॉल ने WWE Crown Jewel में रे मिस्टीरियो को हराकर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। लोगन यूएस चैंपियन बनने के बाद इस हफ्ते SmackDown में पहली बार नज़र आने वाले हैं। कुछ समय पहले हील टर्न लेने वाले सैंटोस इस्कोबार Crown Jewel में पॉल के यूएस चैंपियन बनने से बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

इस वजह से संभव है कि लोगन पॉल की वापसी के बाद सैंटोस इस्कोबार उन्हें यूएस चैंपियनशिप मैच की चुनौती देते हुए चौंका सकते हैं। हालांकि, कहना मुश्किल है कि लोगन SmackDown में सैंटोस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने को तैयार होंगे या नहीं। अगर सोशल मीडिया स्टार अपना टाइटल डिफेंड करने से इंकार करते हैं तो संभव है कि इस्कोबार उनपर अटैक करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- WWE SmackDown में Bayley को डैमेज कंट्रोल से बाहर किया जा सकता है

बेली SmackDown में डैमेज कंट्रोल की लीडर हैं लेकिन वो इस फैक्शन की कमजोर कड़ी बनी हुई हैं। यही नहीं, बेली के पिछले कुछ समय में अपने साथियों के साथ मनमुटाव देखने को मिले हैं। इसके अलावा Survivor Series में हुए विमेंस WarGames मैच में बेली ही डैमेज कंट्रोल की हार का कारण बनी थीं।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन के डैमेज कंट्रोल में गिने-चुने दिन बाकी रह गए हैं। संभव यह भी है कि बेली को इसी हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में उनके साथियों द्वारा डैमेज कंट्रोल से बाहर किया जा सकता है। इस स्थिति में बेली बेबीफेस टर्न लेते हुए दिखाई दे सकती हैं।

1- WWE दिग्गज Randy Orton SmackDown में ब्लडलाइन पर जबरदस्त हमला करके Roman Reigns को ललकार सकते हैं

जैसा कि हमने बताया कि रैंडी ऑर्टन इस हफ्ते SmackDown में वापसी करने वाली हैं। ऑर्टन ने Raw के आखिरी एपिसोड में ब्लडलाइन से बदला लेने की बात कही थी। ऐसा लग रहा है कि वाइपर की ब्लू ब्रांड में वापसी के बाद ब्लडलाइन मेंबर्स उनके निशाने पर होंगे।

रैंडी अपना बदला लेने के लिए SmackDown में नज़र आने के बाद ब्लडलाइन मेंबर्स पर खतरनाक हमला करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर ऐसा है तो ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस के भाइयों की हालत काफी खराब हो सकती है। देखा जाए तो ट्राइबल चीफ इस वक्त ब्रेक पर हैं इसलिए संभव यह भी है कि एपेक्स प्रिडटेर ब्लू ब्रांड में उन्हें ललकराते हुए टीवी पर वापसी करने के लिए कह सकते हैं।