WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में रोमन रेंस की वापसी होने वाली है
WWE SmackDown में रोमन रेंस की वापसी होने वाली है

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड को मिस नहीं किया जा सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी होने वाली है। यही नहीं, उनका रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (Aj Styles) & एलए नाइट (LA Knight) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

यही कारण है कि ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में बवाल मचना तय है। इसके अलावा शो में एक बड़ा टाइटल मैच भी देखने को मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में Bayley की अपने साथियों के साथ अनबन काफी बढ़ सकती है

बेली मौजूदा समय में डैमेज कंट्रोल नाम के फैक्शन का हिस्सा हैं। हालांकि, अब बेली के साथियों ने उनसे किनारा करना शुरू कर दिया है। बता दें, पिछले हफ्ते SnackDown में रोल मॉडल के बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच के दौरान डैमेज कंट्रोल ने उनकी मदद करने से इंकार कर दिया था।

इस वजह से बेली काफी नाखुश थीं और ऐसा लग रहा है कि डैमेज कंट्रोल इस हफ्ते SmackDown में भी उनके साथ बुरा व्यवहार करना जारी रख सकती है। इस वजह से पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन की अपने साथियों के साथ अनबन काफी बढ़ सकती है।

4- WWE SmackDown में Bobby Lashley और Karrion Kross के फैक्शन के बीच जमकर ब्रॉल हो सकता है

दो हफ्ते पहले SmackDown के एपिसोड में ऑथर्स ऑफ पेन की वापसी देखने को मिली थी। इसके बाद वो कैरियन क्रॉस के साथ मिलकर बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर जबरदस्त हमला करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, पिछले हफ्ते कैरियन ने बिग स्क्रीन पर नज़र आकर लैश्ले & टीम को संदेश दिया था।

देखा जाए तो क्रॉस & ऑथर्स ऑफ पेन SmackDown में बॉबी लैश्ले के फैक्शन पर दबदबा बनाए रखना चाहेंगे। यही कारण है कि वो ब्लू ब्रांड में द अलमाइटी के फैक्शन पर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी इस हमले के लिए तैयार रह सकते हैं और वो कैरियन क्रॉस & ऑथर्स ऑफ पेन को तगड़ी फाइट दे सकते हैं। इस वजह से SmackDown में इन दोनों फैक्शंस के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है।

3- WWE SmackDown में Alba Fyre & Isla Dawn नए विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं

केडन कार्टर & कटाना चांस मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते Raw में चेल्सी ग्रीन & पाइपर निवेन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंस किया था और इस मैच को जीतने में भी कामयाब रहे थे। अब केडन & चांस को इस हफ्ते SmackDown में एल्बा फायर & आईला डौन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है। फायर & डौन आखिरी NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस थीं और ये दोनों एक बार फिर टैग टीम टाइटल्स हासिल करना चाहती हैं।

बता दें, एल्बा फायर & आईला डौन ने पिछले साल कटाना चांस & केडन कार्टर को हराकर अपना NXT टैग टीम टाइटल्स रिटेन किया था। इससे पहले चांस & कार्टर को ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच में भी एल्बा & आईला के खिलाफ हार मिली थी। चूंकि, फायर & डौन को मौजूदा चैंपियंस पर बढ़त मौजूद है इसलिए संभव है कि वो इस हफ्ते मैच जीतकर नई टैग टीम चैंपियंस बन सकती हैं।

2- WWE SmackDown में Logan Paul vs Kevin Owens के यूएस चैंपियनशिप मैच में कोई शर्त जोड़ी जा सकती है

केविन ओवेंस को Royal Rumble 2024 में लोगन पॉल के खिलाफ यूएस टाइटल मैच मिलने वाला है। पिछले हफ्ते केविन का लोगन से सामना हुआ था और प्राइजफाइटर ने यूएस चैंपियन पर कास्ट से हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। पॉल इससे बिल्कुल भी खुश नहीं थे और उन्होंने केविन ओवेंस पर केस करने की धमकी दी थी।

अब केविन ने इस हफ्ते SmackDown में लोगन पॉल को KO शो पर आने की चुनौती दी है। ऐसा लग रहा है कि पॉल को डर है कि ओवेंस यूएस टाइटल मैच में उनपर दबदबा बनाने के लिए कास्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वजह से संभव है कि सोशल मीडिया स्टार KO शो के दौरान यूएस चैंपियनशिप मैच में कास्ट को बैन करने से जुड़ा कोई स्टिपुलेशन (शर्त) जोड़ सकते हैं।

1- WWE SmackDown में Roman Reigns पर उनके प्रतिद्वंदियों द्वारा खतरनाक हमला हो सकता है

रोमन रेंस ने WWE SmackDown में दो हफ्ते पहले रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट मैच में दखल देकर इन तीनों सुपरस्टार्स पर खतरनाक हमला कर दिया था। रोमन पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में नज़र नहीं आए थे। यही कारण है कि ऑर्टन, स्टाइल्स और नाइट खुद पर हुए हमले का उनसे बदला नहीं ले पाए थे।

ट्राइबल चीफ इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद इन तीनों सुपरस्टार्स के साथ Royal Rumble में होने जा रहे फैटल 4 वे मैच के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट का हिस्सा बनने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट अपना बदला लेने के लिए ट्राइबल चीफ पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।