WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है। यही कारण है कि स्मैकडाउन (SmackDown) का यह शो काफी धमाकेदार हो सकता है। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई जा सकती है।

इसके साथ ही शो में कुछ बेहतरीन मैच भी देखने को मिलने वाले हैं। उम्मीद है कि WWE SmackDown के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक करेगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में Liv Morgan को Tiffany Stratton के खिलाफ हार मिल सकती है

लिव मॉर्गन को इस हफ्ते SmackDown में टिफनी स्ट्रैटन का सिंगल्स मैच में सामना करना है। ये दोनों ही सुपरस्टार्स इस साल होने जा रहे विमेंस Elimination Chamber मैच का हिस्सा हैं। देखा जाए तो लिव की हाल ही में वापसी हुई है और वो WWE के सबसे बड़े विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं।

यही कारण है कि इस मुकाबले में उनकी जीत की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, टिफनी स्ट्रैटन को मेन रोस्टर में कदम रखे हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और इस वक्त वो हारना डिजर्व नहीं करती हैं। यही कारण है कि WWE टिफनी को इस हफ्ते SmackDown में लिव के खिलाफ जीत के लिए बुक करके चौंका सकती है।

4- WWE सुपरस्टार Bron Breakker इस हफ्ते SmackDown में आसान जीत दर्ज कर सकते हैं

ब्रॉन ब्रेकर पिछले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइन करके SmackDown का हिस्सा बने थे। ब्रॉन भले ही मेन रोस्टर का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन वो अभी भी NXT टैग टीम चैंपियन होने की वजह से डेवलपमेंटल ब्रांड से जुड़े हुए हैं। उनका इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए ब्लू ब्रांड में इन-रिंग डेब्यू होने जा रहा है।

देखा जाए तो Royal Rumble 2024 में ब्रेकर से डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। ऐसा लग रहा है कि WWE का पूर्व NXT चैंपियन को खतरनाक सुपरस्टार के रूप में पेश करने का प्लान है। यही कारण है कि ब्रॉन ब्रेकर इस हफ्ते SmackDown में डेब्यू मैच में अपने प्रतिद्वंदी का बुरा हाल करते हुए आसान जीत दर्ज कर सकते हैं।

3- WWE SmackDown में Bobby Lashley & Street Profits को Final Testament के खिलाफ कमजोर दिखाया जाना जारी रह सकता है

कैरियन क्रॉस & स्कार्लेट ने SmackDown में ऑथर्स ऑफ पेन & पॉल एलरिंग के साथ मिलकर फाइनल टेस्टामेंट नाम का फैक्शन तैयार कर लिया है। फाइनल टेस्टामेंट का मौजूदा समय में बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ फिउड देखने को मिल रहा है। इस फिउड के दौरान हील फैक्शन ने बॉबी & टीम पर दबदबा बना रखा है।

अब ऑथर्स ऑफ पेन का इस हफ्ते SmackDown में टैग टीम मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स से सामना होना है। ऐसा लग रहा है कि AOP इस मुकाबले में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराते हुए अपना डोमिनेंस जारी रख सकते हैं। यही नहीं, मुकाबले के बाद फाइनल टेस्टामेंट के लीडर कैरियन क्रॉस अपने बड़े दुश्मन बॉबी लैश्ले पर जबरदस्त हमला करके उनकी हालत खराब करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- WWE SmackDown में LA Knight और Drew Mcintyre मैच का DQ के जरिए अंत हो सकता है

एलए नाइट और ड्रू मैकइंटायर इस साल मेंस Elimination Chamber मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। इस बड़े मुकाबले से पहले इन दोनों सुपरस्टार्स का इस हफ्ते SmackDown में सिंगल्स मैच में आमना-सामना होने वाला है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी धमाकेदार मैच साबित हो सकता है।

हालांकि, WWE नाइट और मैकइंटायर को मेंस Elimination Chamber मैच से ठीक पहले शायद ही हार के लिए बुक करना चाहेगी। यही कारण है कि SmackDown में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे मैच का DQ के जरिए अंत कराया जा सकता है। यही नहीं, इसके बाद मेंस Elimination Chamber मैच में शामिल बाकी सुपरस्टार्स वहां आकर ब्रॉल करते हुए इस बड़े मुकाबले को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- WWE SmackDown में The Rock की ब्लडलाइन में पोजिशन का खुलासा हो सकता है

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड के मेन इवेंट में द ब्लडलाइन का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस ने द रॉक के ब्लडलाइन में शामिल होने का ऐलान किया था। इसके बाद रॉक ने जबरदस्त प्रोमो देते हुए कोडी रोड्स पर जमकर निशाना साधा था।

हालांकि, ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में खुलासा नहीं हो पाया था कि पीपल्स चैंपियन की ब्लडलाइन में क्या पोजिशन होने वाली है। संभव है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में द रॉक के ब्लडलाइन में पोजिशन का खुलासा कर सकती है। WWE इस रहस्य से पर्दा उठा सकती है कि ब्लडलाइन में द रॉक और रोमन रेंस में से किसकी पोजिशन बड़ी है।