WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में होगा बड़ा रिटर्न?
WWE SmackDown में होगा बड़ा रिटर्न?

WWE SmackDown Surprises: WWE SmackDown का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड होने की उम्मीद लग रही है। स्मैकडाउन (SmackDown) में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पिछले हफ्ते उनपर एजे स्टाइल्स (Aj Styles) द्वारा किए हमले को लेकर बात कर सकते हैं। इसके अलावा ब्लू ब्रांड में ब्लडलाइन का खास सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

यही नहीं, SmackDown के लिए यूएस चैंपियन लोगन पॉल की वापसी समेत कुछ बड़े मुकाबले बुक कर दिए गए हैं। उम्मीद है कि ब्लू ब्रांड में कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में जेड कार्गिल को रोलअप के जरिए हरा सकती हैं इंडी हार्टवेल

इंडी हार्टवेल को इस हफ्ते SmackDown में सिंगल्स मैच में जेड कार्गिल का सामना करना है। विमेंस टैग टीम चैंपियन जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच के दौरान हार्टवेल की साथी कैंडिस लेरे चोटिल हो गई थीं। इंडी विमेंस टैग टीम चैंपियन से इस चीज़ का बदला लेना चाहती हैं।

कैंडिस की माने तो वो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने वाले मैच के दौरान इंडी हार्टवेल के कॉर्नर में मौजूद रहने वाली हैं। यह बात तो पक्की है कि लेरे मुकाबले के दौरान जेड कार्गिल का ध्यान भटकाने की कोशिश कर सकती हैं। वहीं, हार्टवेल इसका फायदा उठाकर जेड को रोलअप के जरिए पिन करके चौंकाने वाली जीत दर्ज कर सकती हैं।

4- WWE SmackDown में लोगन पॉल और एलए नाइट के बीच ब्रॉल हो सकता है

जैसा कि हमने बताया कि यूएस चैंपियन लोगन पॉल की इस हफ्ते SmackDown में वापसी होने वाली है। ऐसा लग रहा है कि एलए नाइट ने लोगन के यूएस चैंपियनशिप पर अपनी निगाहें टिका ली है। यही कारण है कि वो पॉल की वापसी के बाद उन्हें चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

हालांकि, संभावना ज्यादा है कि सोशल मीडिया स्टार इस चैलेंज को ठुकरा सकते हैं। इससे मेगास्टार का गुस्सा फूट पड़ सकता है और वो लोगन पॉल पर जबरदस्त हमला करके ब्रॉल की शुरूआत कर सकते हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप मैच बुक करने का फैसला करती है या नहीं।

3- WWE SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी के कारण ग्रेसन वॉलर की हार हो सकती है

ऑस्टिन थ्योरी ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में सिंगल्स मैच में टॉमैसो चैम्पा का सामना किया था। इस मुकाबले के दौरान ग्रेसन वॉलर ने थ्योरी के सुर्खियों में होने का कारण खुद को बताया था। इससे ऑस्टिन का ध्यान भटका था और चैम्पा ने उन्हें रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

अब इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के लिए ग्रेसन वॉलर vs जॉनी गार्गानो मैच बुक कर दिया गया है। देखा जाए तो SmackDown के आखिरी एपिसोड में हुई घटना की वजह से ग्रेसन और ऑस्टिन थ्योरी की दोस्ती में दरार आई है। संभव है कि SmackDown में होने वाले मैच के दौरान इन दो दोस्तों के बीच बहस हो सकती है। वहीं, गार्गानो इसका फायदा उठाकर वॉलर को हरा सकते हैं।

2- WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स को चैंपियनशिप मैच देने के बाद एक बार फिर कोडी रोड्स पर खतरनाक हमला हो सकता है

जैसा कि हमने बताया कि एजे स्टाइल्स ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में कोडी रोड्स पर धोखे से हमला किया था। उन्होंने चैंपियनशिप मैच नहीं मिलने के बाद यह कदम उठाया था। कोडी जरूर खुद पर हुए इस हमले का बदला लेना चाहेंगे इसलिए वो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में स्टाइल्स को चैंपियनशिप मैच देने के लिए तैयार हो सकते हैं।

देखा जाए तो एजे मौजूदा समय में अपने सबसे खतरनाक रूप में आ चुके हैं। चैंपियनशिप मैच मिलने के बाद भी फिनॉमिनल वन का गुस्सा शायद ही शांत हो पाएगा। इसके बजाए ऐसा लग रहा है कि एजे स्टाइल्स एक बार फिर कोडी रोड्स पर खतरनाक हमला करके उनकी हालत खराब कर सकते हैं।

1- WWE SmackDown में जिमी उसो की वापसी हो सकती है

सोलो सिकोआ इस हफ्ते SmackDown में टांगा लोआ को आधिकारिक रूप से ब्लडलाइन का हिस्सा बनाने वाले हैं। याद दिला दें, सोलो ने काफी समय पहले जिमी उसो को फैक्शन से बाहर करके नए ब्लडलाइन की नींव पर रखी थी। इस दौरान सिकोआ ने टामा टोंगा के साथ मिलकर जिमी पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

पूर्व टैग टीम चैंपियन इसके बाद से ही टीवी पर नज़र नहीं आए हैं। ऐसा लग रहा है कि जिमी उसो की वापसी ज्यादा दूर नहीं है। संभावना यह भी है कि जिमी इस हफ्ते SmackDown में टांगा लोआ को ब्लडलाइन में शामिल किए जाने वाले सैगमेंट में दखल देकर हील सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं। यही नहीं, केविन ओवेंस इस दौरान ब्लडलाइन की हालत खराब करने में उसो का साथ दे सकते हैं।