WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड भी काफी शानदार साबित हो सकता है। याद दिला दें, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में द रॉक (The Rock) को थप्पड़ जड़ा था। रॉक ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड में भी मौजूद रहने वाले हैं।

इसके अलावा शो में दो पूर्व दोस्तों के बीच मैच होने वाला है। उम्मीद है कि WWE ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते कुछ सरप्राइज भी बुक करेगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में बेली को नेओमी से मदद मिल सकती है

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले टैग टीम मैच के दौरान डकोटा काई ने बेली को धोखा देते हुए एक बार फिर डैमेज कंट्रोल जॉइन किया था। अब इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए इन दोनों पूर्व दोस्तों के बीच मैच बुक कर दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि इस मुकाबले के दौरान काई को डैमेज कंट्रोल मेंबर्स से काफी मदद मिल सकती है।

इसका फायदा उठाकर काई मैच में रोल मॉडल को हराने के करीब आ सकती हैं। बता दें, नेओमी SmackDown में बेली के डैमेज कंट्रोल से धोखा मिलने और उनके अकेले पड़ जाने की वजह से खुश नहीं हैं। इस वजह से संभव है कि वो इस हफ्ते SmackDown में बेली के मुश्किलों में फंसने के बाद उनकी मदद करने के लिए आ सकती हैं और इसका फायदा उठाकर बेबीफेस स्टार मैच जीत सकती हैं।

4- WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो की वापसी के बाद उनपर LDF द्वारा हमला हो सकता है

रे मिस्टीरियो ने कुछ हफ्ते पहले SmackDown में वापसी करके कार्लिटो को सैंटोस इस्कोबार को हराने में मदद की थी। वहीं, पिछले हफ्ते SmackDown में LDF लीडर ने ड्रैगन ली की जीत के बाद उनपर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। अब रे की इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के जरिए वापसी होने वाली है।

यह बात तो पक्की है कि लिगाडो डेल फैंटासमा इस बार मिस्टर 619 के लिए पूरी तरह तैयार होंगे। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि यह हील फैक्शन पूर्व WWE चैंपियन की वापसी के बाद उनकी हालत खराब कर सकती है। अगर इस दौरान रे मिस्टीरियो के साथी उनकी मदद करने आते हैं तो उनकी हालत भी खराब हो सकती है।

3- WWE SmackDown में WrestleMania के लिए रैंडी ऑर्टन vs लोगन पॉल vs केविन ओवेंस यूएस चैंपियनशिप मैच बुक हो सकता है

केविन ओवेंस काफी लंबे समय से यूएस चैंपियन लोगन पॉल के साथ राइवलरी का हिस्सा हैं। लोगन Elimination Chamber 2024 में रैंडी ऑर्टन की हार का कारण बने थे और अब ऑर्टन भी उनके दुश्मन बन चुके हैं। बता दें, रैंडी ने पिछले हफ्ते SmackDown में पॉल पर हमला करने की कोशिश की थी लेकिन वो खुद को बचाने में कामयाब रहे थे।

यही नहीं, वाइपर ने ओवेंस के साथ मिलकर लोगन पॉल के साथियों ऑस्टिन थ्योरी & ग्रेसन वॉलर को टैग टीम मैच में हराया था। ऐसा लग रहा है कि एपेक्स प्रिडटेर और प्राइजफाइटर इस हफ्ते SmackDown में लोगन के खिलाफ दुश्मनी जारी रखते हुए उन्हें यूएस चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दे सकते हैं। संभव है कि इसके बाद WWE WrestleMania XL के लिए लोगन पॉल vs रैंडी ऑर्टन vs केविन ओवेंस के यूएस चैंपियनशिप मैच को ऑफिशियल कर सकती है।

2- WWE SmackDown में जे उसो के खिलाफ मैच लड़ने से इंकार कर सकते हैं जिमी उसो

जिमी उसो WWE में काफी लंबे समय से जे उसो के लिए मुश्किलें खड़ी करते हुए आए हैं। यही नहीं, जे को अपने भाई की वजह से कई बड़े मैचों में हार का भी सामना करना पड़ा था। इस वजह से मेन इवेंट जे काफी तंग आ चुके हैं और उन्होंने अपना बदला लेने के लिए Raw के आखिरी एपिसोड में जिमी को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था

ब्लडलाइन मेंबर को यह चीज़ काफी अच्छे से पता है कि जे उसो उनकी हालत खराब करने के लिए उनके खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। इस वजह से संभव है कि जिमी उसो इस हफ्ते SmackDown में अपने भाई के चैलेंज को ठुकराते हुए चौंका सकते हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि जे उसो अपने धोखेबाज भाई को उनके खिलाफ मैच लड़ने के लिए किस प्रकार तैयार कर पाते हैं।

1- WWE SmackDown में कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस का द रॉक और बाकी ब्लडलाइन मेंबर्स के साथ ब्रॉल देखने को मिल सकता है

द रॉक ने पिछले हफ्ते SmackDown में कोडी रोड्स के परिवार के खिलाफ बोला था। इसके बाद कोडी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि, रॉक, रोमन रेंस या द ब्लडलाइन के किसी मेंबर ने उस वक्त इस थप्पड़ का बदला लेने के लिए कुछ नहीं किया था। जैसा कि हमने बताया कि द ग्रेट वन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी नज़र आने वाले हैं।

संभव है कि द रॉक ब्लडलाइन के साथ रिंग में आने के बाद एक बार फिर प्रोमो देकर सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स और उनके परिवार पर तंज कसते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस स्थिति में कोडी और सैथ उन्हें जवाब देने के लिए आ सकते हैं। देखा जाए तो मौजूदा समय में इन दोनों ग्रुप्स के बीच टेंशन काफी बढ़ चुकी है। यही कारण है कि आमना-सामना होने की स्थिति में हील और बेबीफेस स्टार्स एक-दूसरे पर हमला करते हुए ब्रॉल की शुरूआत कर सकते हैं।