Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते SmackDown में देखने को मिल सकती हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ब्रे वायट
ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ब्रे वायट
Subham Pal

WWE का अगला पीपीवी मनी इन द बैंक (Money In The Bank) काफी नजदीक आ चुका है और इस पीपीवी को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर है। ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE इतिहास में पहली बार मनी इन द बैंक लैडर मैच का अनोखे ढंग से आयोजन होने जा रहा है। जिन लोगों को यह नहीं पता उन्हें बता दें कि इस साल मनी इन द बैंक लैडर मैच का आयोजन WWE हेडक्वार्टर्स में होने जा रहा है और ब्रीफकेस जीतने के लिए इस मैच में शामिल सुपरस्टार्स को हेडक्वार्टर के टॉप पर पहुंचना होगा।

यह भी पढ़े:5 बड़े रेसलर्स जिन्होंने WWE के करोड़ों रुपयों वाले कॉन्ट्रैक्ट को ठुकरा दिया

इस तरह के अनोखे मैच कराने का सारा श्रेय WWE की क्रिएटिव टीम को जाता है जिन्होंने अगल ढंग से सोचते हुए इस तरह के मैच कराने का फैसला किया। इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले WWE का आखिरी शो और कंपनी ने इस शो के लिए जरूर सरप्राइज प्लान कर रखे होंगे।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती है।

5.WWE सुपरस्टार 'इलायस', किंग कॉर्बिन पर हमला करेंगे

youtube-cover

किंग कॉर्बिन ने कुछ समय पहले इलायस पर बुरी तरह हमला किया था और इस कारण इलायस की WWE टेलीविजन पर गाने और गिटार बजाने की क्षमता खत्म हो गई थी। यह बात तो पक्की है कि इलायस अपने ऊपर हुए हमले का बदला लेना चाह रहे होंगे और वह इस हफ्ते जरूर किंग कॉर्बिन पर बुरी तरह हमला करेंगे। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह दुश्मनी लंबे समय तक जारी रहने वाली है और यह भी संभावना है कि इलायस के कारण किंग कॉर्बिन मनी इन द बैंक लैडर मैच हार जाएंगे।

4.WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स द्वारा न्यू डे को अपमानित करने का फुटेज लीक होगा

youtube-cover

यह बात तो सभी को पता ही होगी कि कैसे एक WWE हैकर कई सुपरस्टार्स के फुटेज लीक कर चुका है और वह अपना अगला शिकार न्यू डे को बना सकता है। वैसे भी, न्यू डे एक ऐसी टीम जो लाइव ऑडियंस के होने पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करती है लेकिन पिछले कुछ समय में लाइव ऑडियंस की ग़ैरमौजूदगी में वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। चीजों को रोचक बनाने के लिए उन्हें एक सरप्राइज की जरूरत है और इसका सबसे अच्छा तरीका यह है कि जेवियर वुड्स का वह फुटेज लीक हो जाए जिसमें वह अपने ही भाइयों की बुराई कर रहे हैं।

3.WWE सुपरस्टार 'ब्रे वायट' और द फीन्ड दोनों इस हफ्ते स्मैकडाउन में दिखाई देंगे

youtube-cover

इस हफ्ते स्मैकडाउन में ब्रे वायट(Bray Wyatt) और ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) का आमना-सामना होने जा रहा है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बातचीत के दौरान द फीन्ड पीछे से ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला कर सकते हैं। इस सैगमेंट को पहले से ही टेप किया जा सकता है और इसे ऐसे दिखाया जाए कि दर्शकों को लगे कि सबकुछ लाइव चल रहा है। आपको बता दें, WWE रेसलमेनिया में हुए फायर फ्लाई फनहाउस मैच के दौरान भी ऐसा कुछ कर चुका है।

2.WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर गलती से मैंडी रोज को सुपरकिक दे देंगे

youtube-cover

इस हफ्ते स्मैकडाउन में मैंडी रोज और सोन्या डेविल का मुकाबला होने जा रहा है और यह बात तो पक्की है कि डॉल्फ जिगलर और ओटिस भी इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद होंगे। इस बात की संभावना है कि मैच के दौरान जिगलर और ओटिस के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाए कि ये दोनों सुपरस्टार्स भी रिंग में जाकर लड़ने लगे। यह भी संभावना है कि इस दौरान जिगलर गलती से मैंडी को सुपरकिक दे दें। मैंडी पर हमला होने के बाद ओटिस जरूर जिगलर का मार-मार कर बुरा हाल कर सकते हैं।

1.WWE सुपरस्टार शेमस, जैफ हार्डी पर हमला करेंगे

youtube-cover

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि WWE के दिग्गज कमेंटेटर माइकल कोल हर हफ्ते शेमस के मैच के दौरान जैफ हार्डी का जिक्र करते हैं और इस कारण शेमस हर बार माइकल कोल को धमकी देते हैं। अब जबकि, इस हफ्ते जैफ हार्डी की वापसी होनी है, शेमस एरीना में उनकी एंट्री होने से पहले ही उनपर हमला कर सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...