5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते WWE SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE, Roman Reigns, Jacob Fatu, CM Punk,
क्या रोमन रेंस की WWE में नहीं होगी वापसी? (Photo: WWE.com)

WWE SmackDown Things Subtly Told: WWE SmackDown का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में ब्लडलाइन को नया मेंबर मिला। वहीं, रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर भी बड़ा ऐलान किया गया और सीएम पंक शो में लहूलुहान हो गए।

इसके साथ ही कुछ सुपरस्टार्स Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाते हुए दिखाई दिए। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के जरिए कुछ बड़ी चीज़ें भी टीज़ की गईं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE SmackDown में एलए नाइट और लोगन पॉल की दुश्मनी का सैंटोस इस्कोबार फायदा उठा सकते हैं

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैंटोस इस्कोबार ने एलए नाइट के सैगमेंट में दखल देकर उनपर हमला करना चाहा था लेकिन नाइट ने सैंटोस को BFT दे दिया था। जल्द ही, लोगन पॉल ने पीछे से आकर एलए पर अटैक करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

अब अगले हफ्ते SmackDown में इन तीनों सुपरस्टार्स का मेंस Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में आमना-सामना होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि लोगन पॉल और एलए नाइट इस मुकाबले के दौरान एक-दूसरे का बुरा हाल करने की कोशिश कर सकते हैं। वहीं, सैंटोस इन दोनों के एक-दूसरे का बुरा हाल करने में व्यस्त रहने का फायदा उठाकर मैच जीतते हुए Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं।

4- WWE Money in the Bank लैडर मैच में बड़े सुपरस्टार्स को मौका नहीं देना चाहती है

WWE ने इस हफ्ते SmackDown में एक विमेंस जबकि दो मेंस Money in the Bank क्वालीफाइंग मैचों का आयोजन किया। बियांका ब्लेयर विमेंस MITB क्वालीफाइंग मैच में मीचीन को KOD देकर जीत के काफी करीब थीं। हालांकि, चेल्सी ग्रीन ने बियांका को रिंग के बाहर करने के बाद मीचीन को पिन करते हुए मैच जीत लिया।

इसी तरह रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस भी अलग-अलग क्वालीफाइंग मैचों को जीतने से चूक गए। इन दोनों मैचों में क्रमश: कार्मेलो हेज और एंड्राडे ने जीत हासिल करते हुए मेंस Money in the Bank लैडर मुकाबले के लिए क्वालीफाई किया। इस चीज़ के जरिए यह बात साफ हो चुकी है कि WWE MITB मैच में बड़े सुपरस्टार्स को शामिल करने की जगह उन रेसलर्स को मौका देना चाहती है जिन्हें इस मुकाबले में कम्पीट करने से फायदा हो सकता है।

3- क्या WWE SmackDown में हुए हमले के बाद सीएम पंक लंबे समय के लिए एक्शन से बाहर हो चुके हैं?

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw में WWE छोड़ने का ऐलान किया था। हालांकि, वो SmackDown में नज़र आए और उन्होंने शो में सीएम पंक को लहूलुहान कर दिया। इस वजह से पंक को एंबुलेंस के जरिए हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। इस चीज़ के जरिए ड्रू ने Clash at the Castle में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में मिली हार का सीएम से बदला ले लिया।

देखा जाए तो बेस्ट इन द वर्ल्ड पर हुआ हमला काफी खतरनाक था। इस वजह से वो कुछ समय तक टीवी से दूरी बनाए रख सकते हैं। वहीं, सीएम पंक वापसी के बाद ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी खतरनाक तरीके से आगे बढ़ा सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam में मैच प्लान किया जा रहा है।

2- WWE में मेन इवेंट लेवल के स्टार बन सकते हैं जैकब फाटू

इस हफ्ते SmackDown में कोडी रोड्स vs सोलो सिकोआ मैच का ब्लडलाइन के दखल के कारण DQ के जरिए अंत हो गया। मुकाबले के बाद रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस वहां कोडी की मदद करने आ गए। इसके बाद बेबीफेस स्टार्स ने ब्लडलाइन पर जबरदस्त हमला कर दिया और उन्होंने जल्द ही इस फैक्शन के लीडर सोलो पर फोकस किया।

तभी जैकब फाटू का चौंकाने वाला डेब्यू देखने मिला और उन्होंने अकेले ही कोडी, रैंडी और केविन पर जबरदस्त हमला करके उनकी हालत खराब कर दी। देखा जाए तो जैकब ने डेब्यू पर अपनी इन-रिंग स्किल्स से काफी प्रभावित किया और वो एक स्टार लगे। ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास उनके लिए बड़े प्लान मौजूद हैं और इस वजह से फाटू आने वाले समय में टॉप लेवल के स्टार बन सकते हैं।

1- WWE SmackDown में वापसी के बाद सोलो सिकोआ की हालत खराब कर सकते हैं रोमन रेंस

पॉल हेमन इस हफ्ते SmackDown में सोलो सिकोआ के मैच से पहले उनसे बात करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान जब पॉल ने रोमन रेंस की वापसी का जिक्र किया तो सोलो ने कहा कि रोमन कभी वापस नहीं आएंगे। ऐसा लग रहा है कि सिकोआ नहीं चाहते हैं कि रेंस वापस आकर एक बार फिर हेड ऑफ द टेबल बने।

हालांकि, यह बात तो पक्की है कि आने वाले समय में ट्राइबल चीफ की वापसी जरूर होगी। सोलो सिकोआ ने ना सिर्फ ब्लडलाइन को पूरी तरह बदल दिया है बल्कि वो रोमन रेंस को लेकर कुछ झूठे दावे भी कर चुके हैं। इस वजह से काफी संभावना है कि रोमन वापसी के बाद सोलो पर जबरदस्त हमला करके उनकी हालत खराब कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now