WWE SmackDown, 26 अप्रैल 2024: 2 अच्छी चीज़ें जो स्मैकडाउन में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इसके साथ ही कंपनी द्वारा ड्राफ्ट (Draft 2024) के पहले संस्करण का आयोजन किया गया। इसी बीच फैंस को कुछ शानदार सरप्राइज भी देखने को मिले। साफ तौर पर यह साल के सबसे रोचक एपिसोड्स में से एक रहा।

WWE SmackDown के इस खास एपिसोड में कई बेहतरीन चीज़ें देखने को मिली। इसी बीच कुछ मौकों पर फैंस को थोड़ी निराशा का भी सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: कोडी रोड्स और कार्मेलो हेज का मैच

WWE SmackDown के एपिसोड का मेन इवेंट काफी जबरदस्त रहा। कोडी रोड्स और कार्मेलो हेज के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। हेज को मेन रोस्टर पर आने के बाद प्रभाव छोड़ने की जरूरत थी। ऐसे में उनका कोडी रोड्स जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ मैच बुक कराना अच्छा फैसला रहा। दूसरी ओर रोड्स ने WrestleMania XL में चैंपियनशिप जीतने के बाद कोई भी मैच नहीं लड़ा था।

कई फैंस इसी वजह से रोड्स की आलोचना भी कर रहे थे। रोड्स और कार्मेलो दोनों के लिए यह मैच फायदेमंद रहा। यह रेसलिंग के हिसाब से जबरदस्त रहा और रोड्स ने जीत दर्ज की। हार के बावजूद कार्मेलो ने प्रभावित किया और इसी वजह से कोडी ने उनके प्रति सम्मान भी दिखाया।

1- बुरी बात: सीएम पंक का WWE SmackDown में नज़र नहीं आना

WWE SmackDown के एपिसोड में सीएम पंक की अपीयरेंस का हर कोई इंतजार कर रहा था। दो हफ्ते पहले WWE ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐलान किया था कि सीएम पंक ड्राफ्ट के दोनों शोज़ का हिस्सा बनेंगे। इससे क्लियर हो गया था कि वो SmackDown में नज़र आएंगे।

ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और फैंस उनका इंतजार करते रह गए। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने WWE की जमकर आलोचना की और बताया कि वो पंक को देखने का इंतजार कर रहे थे। अब सभी की नज़रें इस बात पर होगी कि Raw में होने वाले ड्राफ्ट के संस्करण में बेस्ट इन द वर्ल्ड नज़र आएंगे, या नहीं।

2- अच्छी बात: ब्लडलाइन का केविन ओवेंस के साथ ब्रॉल और WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन का बचाव के लिए आना

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में टामा टोंगा और सोलो सिकोआ ने मिलकर केविन ओवेंस की हालत खराब कर दी थी। इस हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज केविन ने सोलो और टामा दोनों पर हमला किया। ऑफिशियल्स ने उन्हें उस समय अलग कर दिया।

टामा और केविन लड़ते हुए रिंग में आ गए और फिर सोलो सिकोआ ने भी एंट्री की। ब्लडलाइन ने केविन पर हमला किया और फिर रैंडी ऑर्टन ने आकर अपने दोस्त को बचाया। यह सैगमेंट काफी जबरदस्त रहा और Backlash में अब बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिलेगा।

2- बुरी बात: WWE स्टार नेओमी और टिफनी स्ट्रैटन का मैच फिर से होना और इसका नो कॉन्टेस्ट से अंत

WWE SmackDown में पिछले कुछ हफ्तों में कई बार नेओमी और टिफनी स्ट्रैटन के बीच मैच हो गया है। इस हफ्ते WWE ने दोबारा इन दोनों रेसलर्स के बीच मैच बुक करके थोड़ा निराश किया। असल में यह बेली के खिलाफ Backlash में WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच पाने के लिए नंबर 1 कंटेंडर्स मुकाबला था।

मैच में नाया जैक्स ने दखल दिया। उन्होंने पहले बेली और फिर नेओमी पर हमला किया। इसी के चलते मैच का अंत नो कॉन्टेस्ट द्वारा हुआ। पहले कंपनी ने टिफनी और नेओमी के बीच मैच बुक करके निराश किया और फिर जब मैच नो कॉन्टेस्ट में खत्म हुआ, तो फैंस का भी गुस्सा फूटा।