WWE SmackDown में CM Punk ने Roman Reigns को किया एक्नॉलेज, Paul Heyman का जिक्र करके ट्राइबल चीफ को दिया बड़ा संदेश 

WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और रोमन रेंस

CM Punk: WWE SmackDown में इस हफ्ते सीएम पंक (CM Punk) की वापसी देखने को मिली। वापसी के बाद उन्होंने कई विषयों को लेकर फैंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक्नॉलेज करते हुए हैरान कर दिया और दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) का जिक्र करके रेंस को बड़ा संदेश दिया।

सीएम पंक ने SmackDown में प्रोमो देते हुए कहा कि वो किसी ऐसे के बारे में बात करना चाहते हैं जो कभी शो में मौजूद ही नहीं रहते हैं। इस चीज़ के जरिए उन्होंने सीधे-सीधे रोमन रेंस पर निशाना साधा। इसके बाद पंक ने कहा कि वो रोमन को एक्नॉलेज करते हैं और उन्हें मिली सफलता के लिए बधाई दी। जल्द ही, बेस्ट इन द वर्ल्ड ने ट्राइबल चीफ को याद दिलाया कि वो असली पॉल हेमन गाय हुआ करते थे और हेमन उनके वाइजमैन हुआ करते थे।

इस चीज़ के जरिए सीएम पंक ने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फिउड टीज़ कर दिया है। अगर यह स्टोरीलाइन शुरू होती है तो इसमें पॉल हेमन की भूमिका काफी अहम होगी। यही नहीं, यह WWE में पिछले कुछ सालों में हुए सबसे बेहतरीन फिउड्स में से एक साबित हो सकता है। हालांकि, पंक का इस वक्त वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस पर ध्यान है इसलिए उनका ट्राइबल चीफ के खिलाफ फिउड देखने के लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है।

WWE दिग्गज CM Punk Raw में अपने भविष्य को लेकर लेंगे बड़ा फैसला

सीएम पंक Survivor Series 2023 में वापसी के बाद से ही फ्री एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। हालांकि, अब उन्हें जल्द ही ब्रांड मिलने वाला है। पंक अगले हफ्ते Raw में इस चीज़ को लेकर फैसला करने वाले हैं कि वो WWE में किस ब्रांड में काम करने वाले हैं। SmackDown जनरल मैनेजर को पहले ही रैंडी ऑर्टन जैसा बड़ा स्टार मिल चुका है और वो सीएम पंक को भी ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाना चाहेंगे।

हालांकि, इस बात की संभावना ज्यादा है कि बेस्ट इन द वर्ल्ड एडम पीयर्स के Raw ब्रांड को जॉइन करते हुए दिखाई दे सकते हैं। सीएम पंक यह खुलासा कर चुके हैं कि वो कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद खुद के WrestleMania को मेन इवेंट करने की कहानी की शुरूआत करेंगे।