WWE SmackDown New Year's Revolution: 3 चीज़ें जो शो में नहीं होनी चाहिए 

WWE SmackDown New Year
WWE SmackDown New Year's Revolution में कुछ बेहतरीन मैच होने हैं

SmackDown: WWE ने SmackDown New Year's Revolution एपिसोड को धमाकेदार बनाने का मन बना लिया है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के जरिए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के अगले चैलेंजर का खुलासा होने वाला है। रोमन खुद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में मौजूद रहने वाले हैं।

SmackDown New Year's Revolution में यूएस चैंपियन लोगन पॉल का पहला प्रतिद्वंदी भी सामने आने वाला है। इस वजह से शो में रोमांच की कोई कमी नहीं रहने वाली है और उम्मीद है कि WWE ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में कोई गलती नहीं करेगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE SmackDown New Year's Revolution में नहीं होनी चाहिए।

3- WWE SmackDown New Year's Revolution में होने जा रहे ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्लडलाइन का दखल

जैसा कि हमने बताया कि SmackDown New Year's Revolution में रोमन रेंस को अगला चैलेंजर मिलने वाला है। उन्हें अपना अगला प्रतिद्वंदी ब्लू ब्रांड में होने जा रहे रैंडी ऑर्टन vs एलए नाइट vs एजे स्टाइल्स के ट्रिपल थ्रेट मैच के जरिए मिलने वाला है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी धमाकेदार मैच होने जा रहा है।

हालांकि, इस मुकाबले में द ब्लडलाइन के दखल की भी काफी संभावना है। देखा जाए तो ब्ल्डलाइन के दखल देने की स्थिति में मुकाबले का विवादित तरीके से अंत हो सकता है। इस स्थिति में इस बेहतरीन मैच का मजा किरकिरा हो सकता है। यही कारण है कि WWE को इस ट्रिपल थ्रेट मैच से ब्लडलाइन को दूर ही रखना चाहिए।

2- WWE SmackDown में Kevin Owens की हार

केविन ओवेंस को SmackDown New Year's Revolution में यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में सैंटोस इस्कोबार का सामना करना है। याद दिला दें, कुछ हफ्ते पहले SmackDown में सैंटोस को एंजल गार्जा & हम्बर्टो कारिलो के रूप में दो नए साथी मिले थे। सैंटोस ने इन दोनों सुपरस्टार्स के दखल का फायदा उठाकर ही बॉबी लैश्ले को हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी।

ऐसा लग रहा है कि इस्कोबार इस हफ्ते SmackDown में केविन ओवेंस के खिलाफ मैच में भी गार्जा & कारिलो की मदद लेते हुए दिखाई दे सकते हैं। यही कारण है कि ओवेंस की हार की संभावना काफी बढ़ चुकी है। देखा जाए तो सैंटोस इस्कोबार से ज्यादा केविन ओवेंस WWE में लोगन पॉल के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाना डिजर्व करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि केविन और लोगन के बीच लंबा इतिहास रहा है और सभी इन दोनों के बीच फर्स्ट एवर मैच होते हुए देखना चाहते हैं।

1- WWE SmackDown में Roman Reigns का The Rock के बारे में बात नहीं करना

जैसा कि हमने बताया कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस SmackDown New Year's Revolution में मौजूद रहने वाले हैं। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि ट्राइबल चीफ शो में क्या करने वाले हैं। देखा जाए तो द रॉक ने Raw Day 1 में हेड ऑफ द टेबल का जिक्र करके रोमन पर निशाना साधा है

अब फैंस जानना चाहते हैं कि रेंस इस चीज़ को लेकर क्या प्रतिक्रिया देने वाले हैं। यही कारण है कि अगर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन SmackDown में रॉक को लेकर बात नहीं करते हैं तो इससे फैंस को काफी निराशा होगी। अगर रोमन रेंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में प्रोमो कट करते हुए पीपुल्स चैंपियन को जवाब देते हैं तो इससे शो का रोमांच कई गुना बढ़ जाएगा।