Create

रोमन रेंस के ऊपर हुए जानलेवा हमले और दिग्गज की वापसी से WWE को हुआ भारी नुकसान, विंस मैकमैहन की हुई हालत खराब

WWE को हुआ नुकसान
WWE को हुआ नुकसान

WWE स्मैकडाउन SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। दिग्गज ऐज (Edge) ने वापसी की और रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर हमला किया था। ऐज की वापसी WWE के काम नहीं आई और व्यूअरशिप में काफी गिरावट इस बार देखने को मिली। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 1.859 मिलियन रही जबकि पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 1.928 मिलियन रही थी।

यह भी पढ़ें: WWE ने 14 सुपरस्टार्स को निकाला, रोमन रेंस का दिग्गज ने किया बहुत ही बुरा हाल, भारतीय सुपरस्टार्स का टूटा दिल

WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

WWE को इस हफ्ते बहुत नुकसान हुआ। Raw, NXT की व्यूअरशिप भी काफी कम रही। ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप में इस बार 3.6 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते Money In the Bank पीपीवी के लिए बिल्डअप देखने को मिला। रेंस के लिए ये एपिसोड बिल्कुल अच्छा नहीं रहा क्योंकि ऐज ने उनके ऊपर खतरनाक अटैक किया था। इस बार पहले घंटे में व्यूअरशिप 1.913 मिलियन पहुंची लेकिन दूसरे घंटे में ये गिरकर 1.805 मिलियन पहुंच गई। इस बार भी WWE का ये एपिसोड दो मिलियन का आंकड़ा पार नहीं कर पाया।

यह भी पढ़ें:WWE Money in the Bank में होने वाले लैडर मैच का हिस्सा होंगे 3 फेमस सुपरस्टार्स, मौजूदा चैंपियन को लगा झटका

ब्लू ब्रांड के तीन सुपरस्टार्स ने MITB लैडर मैच के लिए क्वालीफाई इस बार किया। WWE ने अगले हफ्ते होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए कुछ बड़े ऐलान भी किए। केविन ओवेंस भी अगले हफ्ते नजर आएंगे और सैमी जेन के साथ उनका मुकाबला होगा।

विमेंस डिवीजन ने भी शानदार काम किया। मेन इवेंट में इस बार काफी कुछ देखने को मिला। ऐज ने वापसी की और रोमन रेंस के ऊपर अटैक किया। जिमी उसो भी इस दौरान नजर आए। ऐज ने रोमन रेंस और जिमी उसो को शानदार स्पीयर दिया।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले WWE दिग्गज की जल्द SmackDown में होगी एंट्री, रोमन रेंस को देंगे चुनौती

ब्लू ब्रांड का एपिसोड इस बार शानदार रहा लेकिन व्यूअरशिप के मामले में काफी नुकसान देखने को मिला। WWE को तीनों ब्रांड्स से इस बार कोई फायदा नहीं हुआ। कंपनी को अब कुछ अलग सोचना पड़ेगा। व्यूअरशिप में ऐसे ही गिरावट आएगी तो फिर आगे काफी नुकसान हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
5 comments