COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown प्रीव्यू: 12 फरवरी, 2019

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.20K   //    12 Feb 2019, 19:00 IST

WWE स्मैकडाउन एलिमिनेशन चैंबर से पहले कंपनी के मेन रोस्टर का आखिरी शो है और जैसा आने वाले संडे को मैच है उसी तरह की लड़ाई और ज़बरदस्त एक्शन हमें ब्लू ब्रैंड में देखने को मिलेगा। एक तरफ फिकल WWE चैंपियन हैं तो वहीँ उनसे लड़ने वाले पांच अन्य रैसलर जो संडे को उस टाइटल के लिए लड़ेंगे जो इस समय डेनियल ब्रायन के पास है।

एक तरफ है वो लड़ाई जिसका इंतज़ार हम सब कर रहे हैं तो वहीँ कुछ ऐसी घटनाएं भी हैं जो हुई तो रॉ में थीं, लेकिन जिनका असर स्मैकडाउन में देखने को मिलेगा। एक तरफ शार्लेट फ्लेयर का रोंडा राउजी को रैसलमेनिया में उनकी रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना तो वहीँ बैकी लिंच का माफ़ी मांगना। ये सारी घटनाएं कुछ अलग ही इशारा करती हैं जिसके बारे में आनेवाले समय में पता चलेगा।

WWE में हमेशा ही ज़बरदस्त कहानियां रही हैं, और ये भी कोई अलग नहीं होगी, खासकर इसलिए क्योंकि इस कहानी में ना सिर्फ ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन हैं बल्कि विंस मैकमैहन भी इस कहानी का हिस्सा हैं। आनेवाले समय में क्या होगा, ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन इस हफ्ते स्मैकडाउन में क्या होगा इसके बारे में हम यहां बताएंगे।

#4 शार्लेट फ्लेयर वाली कहानी

The Chairman introduces Charlotte Flair as Becky’s replacement for WrestleMania!

शार्लेट फ्लेयर को एकाएक विंस मैकमैहन ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए #1 कन्टेंडर बना दिया, हालांकि तब तक बैकी लिंच ने ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन से माफ़ी मांग ली थी और उन्होंने उसे ख़ुशी ख़ुशी स्वीकार भी कर लिया था। उसी समय विंस मैकमैहन का आना इस बात की तरफ इशारा करता है कि लड़ाई किसी अन्य ही दिशा में जाएगी, लेकिन वो हमें आने वाले समय में पता चलेगा।

इस हफ्ते ऐसा मुमकिन है कि ट्रिपल एच आकर शार्लेट फ्लेयर को बताएं कि अभी वो #1 कन्टेंडर नहीं हैं जिसके बाद वो भी WWE COO से बत्तमीज़ी करें और उसकी वजह से एक ऐसी कहानी की शुरुआत हो जिसे हम शार्लेट फ्लेयर बनाम बैकी लिंच कह सकते हैं। इस बार लड़ाई ज़बरदस्त होगी और उससे भी ज़्यादा एंटरटेनमेंट।

Get WWE News in Hindi here

1 / 4 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...