Create
Notifications
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस पर फिर होगा जानलेवा हमला?

  • रॉ के बाद स्मैकडाउन में हो सकते हैं ये सैगमेंट
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 13 Aug 2019, 18:00 IST

एरिक रोवन का आना लगभग तय है
एरिक रोवन का आना लगभग तय है

रॉ काफी ज़बरदस्त था, लेकिन स्मैकडाउन का उससे भी ज़बरदस्त होना मुमकिन है। इसकी एक बड़ी वजह है केविन ओवेंस की जीत और साथ में एरिक रोवन से जुड़ा बडी मर्फी का खुलासा। इसकी एक झलक हमें समरस्लैम में देखने को मिली थी क्योंकि रोवन ने बडी पर किकऑफ के दौरान वार किया था। अब चूँकि एरिक बिशफ शो के इंचार्ज हैं तो ये मुमकिन है कि वो अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं। इसकी वजह से काफी अच्छा एक्शन और ज़बरदस्त प्रोमो देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE में हुई अनदेखी 5 भावुक घटनाएं जिन्होंने सबकी आंखों में आंसू ला दिए

एरिक और शेन मैकमैहन के बीच की लड़ाई जग जाहिर है। वहीँ स्टोन कोल्ड से भी एरिक की ज़बरदस्त लड़ाई थी, और केविन उनकी ही सिग्नेचर मूव का इस्तेमाल करते हैं। अब चूँकि क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में थोड़ा वक़्त है तो ये मुमकिन है कि एरिक आकर अपने तरीके से शो को चलाने की कोशिश करे। हम सब जानते हैं कि उनके काम करने के तरीके से फैंस और कंपनी को हमेशा फायदा ही हुआ है। इसको ध्यान में रखते हुए आइए नज़र डालते हैं उन पलों पर जो शो में हो सकते हैं:

#5 बेली का अगला विरोधी कौन होगा?

कौन देगा अगली चुनौती?
कौन देगा अगली चुनौती?

बेली ने अपने टाइटल को समरस्लैम में डिफेंड करके, रिटेन कर लिया था। इस समय कि स्थिति ऐसी है कि शो में उनका कोई विरोधी नहीं दिख रहा है। ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि अब उन्हें कौन चैलेंज करेगा? साशा बैंक्स रॉ का हिस्सा हैं, तो क्या अब दोबारा से बेली बनाम शार्लेट फ्लेयर ही वो मैच होगा जो क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में देखने को मिलेगा।

वैसे ये लिस्ट बड़ी है, तो हमें देखना होगा कि कौन बेली को मैच के लिए चैलेंज करेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 13 Aug 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit