WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस पर फिर होगा जानलेवा हमला?

एरिक रोवन का आना लगभग तय है
एरिक रोवन का आना लगभग तय है

रॉ काफी ज़बरदस्त था, लेकिन स्मैकडाउन का उससे भी ज़बरदस्त होना मुमकिन है। इसकी एक बड़ी वजह है केविन ओवेंस की जीत और साथ में एरिक रोवन से जुड़ा बडी मर्फी का खुलासा। इसकी एक झलक हमें समरस्लैम में देखने को मिली थी क्योंकि रोवन ने बडी पर किकऑफ के दौरान वार किया था। अब चूँकि एरिक बिशफ शो के इंचार्ज हैं तो ये मुमकिन है कि वो अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं। इसकी वजह से काफी अच्छा एक्शन और ज़बरदस्त प्रोमो देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE में हुई अनदेखी 5 भावुक घटनाएं जिन्होंने सबकी आंखों में आंसू ला दिए

एरिक और शेन मैकमैहन के बीच की लड़ाई जग जाहिर है। वहीँ स्टोन कोल्ड से भी एरिक की ज़बरदस्त लड़ाई थी, और केविन उनकी ही सिग्नेचर मूव का इस्तेमाल करते हैं। अब चूँकि क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में थोड़ा वक़्त है तो ये मुमकिन है कि एरिक आकर अपने तरीके से शो को चलाने की कोशिश करे। हम सब जानते हैं कि उनके काम करने के तरीके से फैंस और कंपनी को हमेशा फायदा ही हुआ है। इसको ध्यान में रखते हुए आइए नज़र डालते हैं उन पलों पर जो शो में हो सकते हैं:

#5 बेली का अगला विरोधी कौन होगा?

कौन देगा अगली चुनौती?
कौन देगा अगली चुनौती?

बेली ने अपने टाइटल को समरस्लैम में डिफेंड करके, रिटेन कर लिया था। इस समय कि स्थिति ऐसी है कि शो में उनका कोई विरोधी नहीं दिख रहा है। ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि अब उन्हें कौन चैलेंज करेगा? साशा बैंक्स रॉ का हिस्सा हैं, तो क्या अब दोबारा से बेली बनाम शार्लेट फ्लेयर ही वो मैच होगा जो क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में देखने को मिलेगा।

वैसे ये लिस्ट बड़ी है, तो हमें देखना होगा कि कौन बेली को मैच के लिए चैलेंज करेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 क्या रैंडीऑर्टन ही रहेंगे कोफ़ी के अगले विरोधी?

अगले विरोधी?
अगले विरोधी?

रैंडी ऑर्टन और कोफ़ी के बीच समरस्लैम में हुआ मैच इतना ज़बरदस्त था कि उसे अब भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे इस समय तो कोफ़ी का कोई अगला विरोधी नहीं घोषित हुआ है तो क्या ये दोनों ही क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में एक दूसरे से लड़ेंगे? अगर ऐसा है तो क्या होगा उस मैच का परिणाम? कहीं ऐसा तो नहीं कि कोई और ही होगा रैंडी ऑर्टन का विरोधी और कोफ़ी का चैलेंजर हो कोई दूसरा रेसलर? ये जानने के लिए हमें शो का इंतज़ार करना होगा।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़े 6 विवादित फैसले जिनके बारे में विंस मैकमैहन सही थे

#3 24/7 चैंपियन इलायस क्या स्मैकडाउन में देंगे स्पेशल परफॉर्मेंस?

youtube-cover

इलायस तीसरी बार 24/7 चैंपियन बने हैं लेकिन इस बार क्या वो अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए स्मैकडाउन में फैंस के लिए एक गाना गाएँगे। अगर ऐसा होता है तो क्या आर-ट्रुथ उस पार्टी को क्रैश करेंगे?

#2 क्या होगा केविन ओवेंस का अगला मूव?

केविन ओवेंस क्या करेंगे?
केविन ओवेंस क्या करेंगे?

केविन ओवेंस एक ज़बरदस्त सुपरस्टार हैं और इस बात में कोई दोराय नहीं कि एक बेबीफेस के तौर पर भी वो उतने ही पसंद किए जा रहे हैं जितना एक हील के तौर पर। बदलते वक़्त के साथ उनकी लड़ाई और उनके मूव्स बेहतर हुए हैं। अब वो स्टोन कोल्ड स्टनर का इस्तेमाल करते हैं और वो समरस्लैम में मैच जीतने में कामयाब हुए थे। ये देखना होगा कि वो आनेवाले समय में क्या करते हैं और किस तरह कि कहानियों का हिस्सा बनते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में बूगीमैन द्वारा किए गए 5 घिनौने काम

#1 कौन जीतेगा इनके बीच या होगा कोई वार?

वार करना ज़रूरी होगा क्या?
वार करना ज़रूरी होगा क्या?

रोमन रेंस को ये बात मालूम है कि एरिक रोवन ने उनपर वार किया था। अब इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो आनेवाले दिनों में पता चलेगी। अभी जो बात महत्वपूर्ण है वो ये कि क्या वाकई में इनके बीच मैच होगा और अगर हाँ तो क्या उसमें एरिक रोवन दखल देंगे।