Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस अपने दुश्मन का करेंगे बुरा हाल, ड्रीम मैच मचाएगा जबरदस्त बवाल

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

SmackDown के अगले एपिसोड के लिए हर कोई उत्साहित होता। दरअसल, TLC पीपीवी करीब है और WWE ने अपने इस इवेंट के लिए पूरी तैयारी कर ली है। पीपीवी के पहले ये SmackDown का अंतिम एपिसोड होगा। ऐसे में WWE इस बेहतर बनाकर TLC के लिए फैंस का ध्यान खींचना चाहेगा। ब्लू ब्रांड के पिछले कुछ एपिसोड जबरदस्त रहे हैं।

WWE ने SmackDown के अंतिम एपिसोड को शानदार तरीके से बुक किया था। ऐसे में इस हफ्ते अच्छे मैचों और सैगमेंट की उम्मीद की जा सकती हैं। पिछले कुछ समय से SmackDown को रेटिंग्स में जबरदस्त फायदा हो रहा है और वो इस चीज़ को अब जारी रखना चाहेंगे। SmackDown की ओर से TLC पीपीवी में कुछ बड़े मैच बुक हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Year Ender: 5 मैच जो WWE को 2020 में बिल्कुल नहीं कराने चाहिए थे

ऐसे में WWE उनका बिल्डअप तैयार करना चाहेगा। WWE ने SmackDown के अगले एपिसोड के लिए कुछ मैच तय कर दिए हैं। खैर, आइए SmackDown के प्रीव्यू पर नजर डालते हैं।

- SmackDown में रोमन रेंस और केविन ओवेंस का चैंपियनशिप असेंशन सैगमेंट?

रोमन रेंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी काफी ज्यादा बढ़िया रही हैं। WWE लगातार दोनों सुपरस्टार्स को बेहतर दिखाते जा रहा है। फैंस को स्टोरीलाइन भी शानदार लगी है। दरअसल, रोमन और केविन के बीच TLC मैच देखने को मिलने वाला है। Raw के अंतिम एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने चैंपियनशिप को टांगा था।

कुछ ऐसा ही चैंपियनशिप असेंशन सैगमेंट यहां देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस मैच से पहले टाइटल को टांग सकते हैं। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स के बिल्डअप को अच्छा बनाने के लिए WWE उनके बीच ब्रॉल भी दिखा सकता है। पिछले हफ्ते रोमन ने ओवेंस पर जबरदस्त हमला किया था। ओवेंस यहां अपना बदला लेते हुए नजर आ सकते हैं। रोमन के पास इस दौरान फायदा होगा क्योंकि उन्हें SmackDown में जे उसो की मदद मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Year Ender: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में WWE को कंपनी से नहीं निकालना चाहिए था

- SmackDown में बेली vs बियांका ब्लेयर

बेली और बियांका ब्लेयर के मैच के लिए WWE लंबे समय से टीज़ कर रहा था। अब जाकर दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिलने वाला है। बेली के पास चैंपियनशिप हारने के बाद कोई बड़ी स्टोरीलाइन नहीं आई थी।

बेली के साथ काम करने से के साथ काम करने से बियांका ब्लेयर को टॉप स्टार बनने में दिक्कत नहीं होगी। ब्लेयर को इस समय विमेंस डिवीजन में आगे बढ़ने और टाइटल के करीब आने के लिए टॉप स्टार के साथ दुश्मनी करने और उन्हें हराने की जरूरत है।

- SmackDown में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स vs डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड (टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड को SmackDown के अगले एपिसोड में टाइटल मैच मिलने वाला है। काफी समय से वो इसका इंतजार कर रहे थे और लगातार चैंपियंस पर भारी पड़ रहे थे। अब जाकर दोनों आमने-सामने आने वाले हैं।

दोनों ही टैग टीम जबरदस्त काम करती हैं। खैर, एक अच्छे मैच की उम्मीद होगी और टाइटल चेंज के चांस कैफ कम है। इस मैच का अंत DQ से हो सकता है जहां TLC के लिए बाद में मैच तय हो जाएं।

- SmackDown में बिग ई का बड़ा मैच तय हो?

सैमी जेन और बिग ई की स्टोरीलाइन चल रही हैं। पिछले हफ्ते दोनों के नॉन-टाइटल मैच का अंत काउंटआउट से हुआ था जहां चैंपियन सैमी को जीत मिली थी। ऐसे में बिग ई अपना बदला लेना चाहेंगे।

इसके चलते SmackDown के एपिसोड में एक मैच तय हो सकता है। इसके अलावा बिग ई और सैमी जेन के बीच यहां से TLC पीपीवी के लिए चैंपियनशिप मैच भी तय होते हुए नजर आ सकता है।

- SmackDown में साशा बैंक्स पर हो जबरदस्त हमला?

पिछले हफ्ते साशा बैंक्स और कार्मेला के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच का कोई क्लीन नतीजा नहीं निकाला और अब TLC में एक बार फिर दोनों का सामना होने वाला है। दरअसल, साशा बैंक्स इस स्टोरीलाइन में एक बेहतर बेबीफेस के रूप में उभरकर आई हैं।

साथ ही कार्मेला ने भी हील के रूप में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। वो TLC में अपने मैच को हाइप करने के लिए SmackDown में साशा बैंक्स पर एक बार फिर हमला कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए नजर आ सकते हैं

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...