WWE SmackDown प्रीव्यू: ट्रिपल एच के आने से शो में होगा धमाल और मचेगा बवाल

टाइम टू प्ले द गेम
टाइम टू प्ले द गेम

स्मैकडाउन में ट्रिपल एच आनेवाले हैं और इसका मतलब है कि आप कुछ ऐसा देखने वाले हैं जो आपने अनुभव या सोचा भी नहीं होगा। अगर आपको ट्रिपल एच का स्मैकडाउन डेब्यू याद हो या फिर जब कंपनी ने पहली बार परफॉर्मेंस सेंटर से इसे करने की शुरुआत की थी तब डब्लू डब्लू ई (WWE) के सीओओ के प्रदर्शन के बारे में जानकारी हो तो आप ये जानते हैं कि वो धमाल करते हैं।

ये भी पढ़ें: 9 मौके जब विंस मैकमैहन ने आगे बढ़कर WWE रिकॉर्ड को खत्म करने का प्रयास किया

25 सालों का एक अद्भुत करियर जिसमें इन्होने हर दशक के रेसलर से लड़ाई की, 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की और पहला इन्वेजन किया जिसकी वजह से रेसलिंग की दशा बदल गई। ये सब बातें उन अद्भुत पलों में शामिल हैं जो इन्होंने इस सफर में की हैं लेकिन ये सब नहीं हैं। अगर इनके करियर के बारे में बात की जाए तो एक आर्टिकल की सीरीज हो सकती है लेकिन इस समय हम इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन पर ध्यान देंगे और आपको बताएंगे कि शो में क्या हो सकता है:

#5 क्या हैकर कोई और जानकारी बताएगा?

मैंडी रोज़ और ओटिस की डेट के बारे में एक्सक्लूसिव फुटेज देने वाले हैकर के किरदार ने काफी बदलाव किए हैं क्योंकि उस हैकर ने एक ट्विटर अकाउंट के जरिए काम करना शुरू किया है। इसको देखते हुए ऐसी संभावना है कि वो कुछ और नए खुलासे करेगा जिसकी वजह से रेसलिंग जगत में काफी बेहतरीन कहानियाँ देखने को मिलेंगी। ये एक अच्छा एंगल है और कंपनी को इसे खाली नहीं जाने देना चाहिए।

इसकी वजह से ही हमें मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल के किरदार और कहानियाँ बेहतर होती दिख रही हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 विमेंस टैग टीम टाइटल होंगे डिफेंड

टैग टीम टाइटल
टैग टीम टाइटल

ये एक अच्छा कदम है और अगर आप देखें तो अब विमेंस टैग टीम डिवीजन को बेहतर मौके मिल रहे हैं। इसकी वजह से कार्मेला और डैना ब्रुक को टैग टीम गोल्ड के लिए मौका मिल रहा है और दोनों अपने हुनर का प्रदर्शन कर सकेंगी। इन दोनों ने जो काम किया है उसे आजतक वो तरजीह नहीं मिली जो एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस के टैग टीम चैंपियन बनते ही उन्हें मिलने लगी है।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े रेसलर्स जो रिंग में बहुत तगड़े हैं लेकिन कुछ चीज़ों से काफी डरते हैं

#3 कौन बनेगा मनी इन द बैंक मैच में जाने का हकदार?

मनी इन द बैंक मैच 
मनी इन द बैंक मैच

ये एक लड़ाई है जिसमें फैंस को अपने साथ जोड़ने की ताकत है क्योंकि इसमें लेसी इवांस और साशा बैंक्स हैं। आपको बताते चलें कि ऐसे कयास थे कि दोनों दोस्तों (बेली और साशा) के बीच लड़ाई होगी और हमें रेसलमेनिया में मैच देखने को मिलेगा। ऐसा नहीं हुआ और ये दोनों अब भी साथ हैं लेकिन क्या हो अगर इस हफ्ते मैच में बेली की गलती से लेसी जीत जाएं और साशा हार जाएं। इसके कारण जो तनाव शुरू होगा वो मनी इन द बैंक में बेली के द्वारा टाइटल हारने से खत्म नहीं होगा बल्कि ये लड़ाई और आगे जा सकेंगी।

#2 क्या आप ब्रॉन के इतिहास को जानते हैं?

इतिहास को जानते हैं?
इतिहास को जानते हैं?

ब्रॉन को कंपनी में और खासकर वायट फैमिली का हिस्सा बनाने वाले ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बिहस काफी पुराना इतिहास है। इस हफ्ते कंपनी इनके उसी इतिहास को दिखाना चाहती है लेकिन क्या ये एक सैगमेंट होगा जिसमें ये दोनों रिंग में होंगे क्योंकि ब्रॉन और ब्रे के बीच लड़ाई हो रही है। ये भी मुमकिन है कि इस दौरान हमें एक फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो ट्रिपल एच के कंपनी में 25 साल होने पर Smackdown में उनके सामने हो सकते हैं

#1 ट्रिपल एच का होगा सम्मान या कोई ड़ालेगा खलल?

होगा सम्मान या कोई ड़ालेगा खलल?
होगा सम्मान या कोई ड़ालेगा खलल?

ट्रिपल एच का करियर लेजेंड्री है और इसको मनाने के लिए ये बिल्कुल मुमकिन है कि कई लेजेंड भी शो में दिखें जिनमें शॉन माइकल्स और रोड डॉग का नाम प्रमुख है जो उनके साथ NXT का हिस्सा हैं। इस दौरान अगर कोई हील जैसे किंग कॉर्बिन अगर दखल देता है तो एंटरटेनमेंट का स्तर बेहद अच्छा होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now