Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: दो दुश्मनों की होगी भिड़ंत और 42 साल के दिग्गज की होगी वापसी 

दोस्त हुए पराए, दुश्मन हुआ जमाना
दोस्त हुए पराए, दुश्मन हुआ जमाना
Amit Shukla
ANALYST
Modified 08 May 2020, 16:34 IST
प्रीव्यू
Advertisement

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड मनी इन द बैंक (Money In The Bank) से पहले का आखिरी मेन रोस्टर एपिसोड होगा और इसी वजह से शो को लेकर उत्सुकता बढ़ी हुई है। ऐसा नहीं है कि सिर्फ रेसलर्स के बीच लड़ाई ही इस शो को देखने का एक अहम कारण हैं क्योंकि वापसी कर रहे जैफ हार्डी (Jeff Hardy) भी शो को हाइप करने में कामयाब रहे हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि शो में कई कहानियाँ चल रही हैं जिनमें से एक कहानी इस ट्वीट के माध्यम से भी स्थापित होती है:

ये इकलौता कारण नहीं है क्योंकि ऐसे कई पल हैं जिनकी वजह से WWE स्मैकडाउन को लेकर फैंस रोमांचित हैं और उनमें अहम है यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) के बीच होने वाला आमना सामना। ऐसा नहीं है कि ब्रॉन ने फीन्ड को पहले नहीं देखा है क्योंकि सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) वाली कहानी के दौरान रॉ में फीन्ड ने एंट्री की थी जिसको देखकर ये भी घबरा गए थे। इसके बाद फीन्ड ने इनपर एक मैंडिबल क्लॉ लगा दिया था और ये कहानी वहीँ खत्म हो गई थी। अब दौर बदल गया है और ब्रे वायट तथा ब्रॉन एक ही ब्रांड का हिस्सा हैं जबकि कुछ वक्त पहले ये एक ही फैमिली का हिस्सा थे। इसको देखते हुए ये कहा जा सकता है कि इनके बीच में लड़ाई बेहतरीन होगी और शो के दौरान ये उसे एक अलग ही स्तर पर ले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE हैकर की कहानी को मजेदार बनाते हैं ये 5 कारण

आइए आपको बताते हैं कि WWE स्मैकडाउन में क्या हो सकता है:

WWE स्मैकडाउन में वापसी करेंगे जैफ हार्डी

WWE ने पिछले हफ्ते ही ट्वीट किया था कि जैफ हार्डी इस हफ्ते वापसी कर रहे हैं और साथ में शेमस (Sheamus) के मैच के दौरान उन्होंने ये दर्शाना चाहा कि वो जैफ से लड़ना चाहते हैं। ऐसे में ये बात दिलचस्प हो जाती है कि मनी इन द बैंक के इतने करीब आकर क्या इन दोनों के बीच एक मैच की घोषणा शो में होगी या फिर ये दोनों अपने सिंगल्स मैच लड़ेंगे।

ऐसा इसलिए भी है कि दोनों रेसलर्स को वापसी के बाद कोई खास पुश नहीं मिली है। जैफ एक डेयरडेविल हैं और वो पहले भी हाई फ्लाइंग मूव्स कर चुके हैं जिनमें रॉ (Raw) स्टेज से रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को स्वानटान बॉम्ब देना हो या फिर उमागा (Umaga) पर प्रोडक्शन ट्रक की छत से फिनिशिंग मूव हिट करना हो। ये हर खतरे के लिए तैयार रहते हैं और अगर ये कुछ बेहद हैरान करने वाला कदम उठाते हैं तो आपको WWE एक बेहतरीन मैच और जैफ तथा शेमस को एक बेहतरीन पुश मिल सकती है।

1 / 3 NEXT
Published 08 May 2020, 16:34 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit