WWE SmackDown प्रीव्यू: क्या रोमन रेंस सबके सामने डेनियल ब्रायन से माफी मांगेंगे?

क्या होगा इस कहानी का?
क्या होगा इस कहानी का?

रॉ एक बेहद औसत शो हो सकता था, लेकिन उसके मेन इवेंट ने उसे बेहतरीन शो बना दिया। शो के मेन इवेंट में हुए एक पल की वजह से स्मैकडाउन को लेकर फैंस उत्साहित है। सभी ये जानना चाहते हैं कि बेली ने ऐसा क्यों किया?

ये इकलौती घटना नहीं है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं क्योंकि पिछले कई हफ्तों से रोमन रेंस पर वार करने वाले के नाम को लेकर चल रहा सस्पेंस खत्म नहीं हो रहा है। पिछले हफ्ते शो के अंत में रोमन ने एक वीडियो दिखाया जिसमें ऐसा लग रहा है कि एरिक रोवन ने ही उनपर वार किया।

डेनियल ब्रायन ने इसको लेकर कोई जानकारी ना होने की बात कही जिसे रोमन ने मानने से इंकार कर दिया। अपने जवाब में रोमन ने डेनियल को एक स्पीयर दे दिया। डेनियल चाहते हैं कि रोमन रेंस उनसे माफ़ी मांगें पर बड़ा सवाल ये है कि क्या रोमन भी ऐसा ही सोचते हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के अलावा 13 WWE सुपरस्टार्स जो पॉल हेमन के साथ काम कर चुके हैं

ये दो ही ऐसे पल नहीं है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं। इस आर्टिकल में हम शो के दौरान होने वाले उन 5 पलों के बारे में बात करेंगे जिनमें काफी रोमांच हो सकता है:

#5 किंग ऑफ़ द रिंग मैच

कौन जीतेगा ये मैच?
कौन जीतेगा ये मैच?

किंग ऑफ़ द रिंग से जुड़े मैच हर हफ्ते फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। इस हफ्ते भी इससे जुड़े मैच होंगे जिनमें इलायस का मुकाबला अली से होगा जबकि एंड्राडे के सामने होंगे चैड गेबल। इस मैच में रोमांच भी है और थोड़ी सी मुश्किल भी। रॉ में समोआ जो और रिकोशे के मैच के बाद हमें ये पता चला कि अगले हफ्ते ये दोनों रेसलर्स एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा होंगे जिसमें बैरन कॉर्बिन इनके साथ होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 24/7 चैंपियनशिप का क्या होगा?

youtube-cover

24/7 चैंपियनशिप एक ऐसा टाइटल है जो शो के एक्शन और टेंशन के बीच आपको गुदगुदाने के पल दे देता है। ये पल ना सिर्फ फैंस का मनोरंजन करते हैं बल्कि कई अन्य रेसलर्स को आगे बढ़ने के मौके देते हैं। इसकी वजह से इलायस और ड्रेक मेवरिक को अपने हुनर को दिखाने का मौका मिल रहा है। अब देखना है कि पिछले हफ्ते इसे जीतने वाले ड्रेक इस हफ्ते शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों 'द फीन्ड' को इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनाया जाना चाहिए

#3 कोफी किंग्सटन का अगला वार क्या होगा?

ये कहानी परसनल हो गई है
ये कहानी परसनल हो गई है

कोफी किंग्सटन पिछले हफ्ते शो की शुरुआत करने आए थे। उसी दौरान मौजूदा चैंपियन को रैंडी ने एक फैन का लेटर पढ़कर सुनाया जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई काफी गंभीर हो गई थी। क्या हो अगर कोफी अपने वार को जारी रखे और इस हफ्ते काफी एक्शन देखने को मिले?

#2 क्या रोमन रेंस माफी मांगेंगे?

स्पीयर
स्पीयर

डेनियल ब्रायन चाहते है कि रोमन रेंस पिछले हफ्ते उनको स्पीयर देने के लिए माफी मांगे। इन दोनों के बीच की लड़ाई को देखते हुए ऐसा लगता है कि रोमन रेंस माफी तो नहीं मांगने वाले हैं। ये बिल्कुल मुमकिन है कि एरिक रोवन इस बात का खुलासा कर दे कि उन्होंने डेनियल के कहने पर ही रोमन पर वार किया था। ये एक अच्छी कहानी है और इसे इसी तरह से सबके बीच में आना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 2 कारण जिनके आधार पर ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतनी चाहिए, 2 जिनके आधार पर नहीं

#1 आखिरकार क्यों की बेली ने बैकी की पिटाई?

youtube-cover

जिसने भी रॉ देखा वो बेली से इसी चीज़ का जवाब जानना चाहता है। इस समय की स्थिति को देखते हुए ऐसा लगता है कि वो बेझिझक बता देंगी कि उन्होंने रॉ विमेंस चैंपियन पर मैच के बाद वार क्यों किया। इस सैगमेंट का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।