Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

SmackDown के खराब एपिसोड और रोमन रेंस के ऊपर हुए अटैक के कारण WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को लगाया स्टनर
केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को लगाया स्टनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 07 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2021 पीपीवी के बाद पहले स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में कई धमाकेदार स्टोरीलाइंस के शुरू होने के संकेत मिले। जिनमें केविन ओवेंस (Kevin Owens), ऐज (Edge) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच ट्रिपल थ्रेट यूनिवर्सल चैंपियनशिप सैगमेंट ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।

दूसरी ओर WWE विमेंस Royal Rumble विनर बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) को चुनौती देने के संकेत दिए हैं, जिसमें कार्मेला भी शामिल हैं। इसके अलावा भी शो में कई दिलचस्प मैच देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े प्लान जो WWE, Wrestlemania 37 के लिए तैयार कर सकती है

WWE SmackDown को हुआ बड़ा नुकसान

इस हफ्ते के SmackDown एपिसोड ने औसतन 2.126 मिलियन की व्यूअरशिप बटोरी। पहले घंटे में 2.144 मिलियन लोगों ने लाइव देखा, वहीं दूसरे घंटे में यह संख्या घटकर 2.108 मिलियन रह गई।

इसके अलावा 18-49 डेमोग्राफिक के मामले में WWE की ब्लू ब्रांड के एपिसोड ने 0.6 की रेटिंग बटोरी। इस मामले में Shark Tank ने 0.7 की रेटिंग प्राप्त कर पहला स्थान प्राप्त किया। पिछले हफ्ते के मुकाबले SmackDown को बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 37 के लिए गोल्डबर्ग की 5 बाद दुश्मनियां

SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड की व्यूअरशिप औसतन 2.304 रही, यानी इस हफ्ते की व्यूअरशिप में 7.7 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई। वहीं पिछले हफ्ते 18-49 डेमोग्राफिक में शो ने 0.62 की रेटिंग बटोरी थी।

Advertisement

सबसे ज्यादा व्यूअरशिप बटोरने के मामले में WWE का शो आठवें नंबर पर रहा। उससे आगे Shark टंक, 20/20, MacGyver, Magnum P.I, Blue Bloods, The Blacklist और Dateline NBC रहे।

अब WWE Wrestlemania 37 के लिए स्टोरीलाइंस के शुरू होने के संकेत मिलने लगे हैं, लेकिन उससे पहले सुपरस्टार्स को Elimination Chamber पीपीवी से गुजरना होगा।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय प्रो रेसलर्स जो WWE में जगह बनाने में सफल रहे

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 07 Feb 2021, 12:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now