Create
Notifications

Wrestlemania के लिए रोमन रेंस के मैच में चौंकाने वाले बदलाव के बाद भी WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन
Neeraj sharma

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में शुरू से लेकर अंत तक धमाकेदार एक्शन देखने को मिला। डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को रेसलमेनिया (Wrestlemania) 37 के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई, साशा बैंक्स (Sasha Banks) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) की SmackDown विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन ने दिलचस्प मोड़ लिया। इसके अलावा Wrestlemania 37 के लिए कई संभावित मुकाबले सामने आए।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े कारण क्यों विंस मैकमैहन को WWE में अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए

WWE Smackdown ने कैसी रेटिंग्स बटोरीं:

Showbuzz Daily के अनुसार SmackDown के हालिया शो को औसतन 2.031 मिलियन लोगों ने देखा। पहले घंटे में शो को 2.020 मिलियन लोगों ने देखा वहीं दूसरे घंटे में ये संख्या बढ़कर 2.041 मिलियन पर जा पहुंची।

18-49 डेमोग्राफिक की बात की जाए तो SmackDown की रेटिंग 0.5 रही और इस मामले में WWE की ब्लू ब्रांड संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रही। इस मामले में पहला स्थान 0.6 रेटिंग्स के साथ Shark Tank ने प्राप्त किया।

पिछले हफ्ते की तुलना में SmackDown की व्यूअरशिप में 3% तक की गिरावट देखी गई। पिछले हफ्ते शो को औसतन 2.093 मिलियन लोगों ने लाइव देखा था। वहीं WWE के शो ने 18-49 डेमोग्राफिक के मामले में 0.57 की रेटिंग बटोरी।

कुल व्यूअरशिप के मामले में SmackDown को कुल आठवां स्थान मिला। उससे ज्यादा व्यूअरशिप बटोरने वाले शोज़ Shark Tank, 20/20, MacGyver, Magnum P.I, Blue Bloods, The Blacklist और Dateline NBC रहे।

अब Wrestlemania 37 से पूर्व केवल 2-2 Raw और SmackDown एपिसोड्स बचे हुए हैं। इन्हीं के जरिए WWE को स्टोरीलाइंस को दिलचस्प बनाना है और Wrestlemania के मैच कार्ड को भी पूरा करना है। जिसमें पहले दिन के लिए अभी तक 6 और दूसरे दिन के लिए 5 मुकाबलों की पुष्टि की गई है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके पास कॉलेज डिग्री है

मेन रोस्टर के सभी टाइटल्स Wrestlemania में डिफेंड किए जाएंगे। इसलिए उससे पहले सभी सभी की नजरें मैचों के बिल्ड-अप पर टिकी होंगी। साथ ही आने वाले 2 हफ्ते भी साल के सबसे बड़े शो के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Wrestlemania 37 के बाद रिटायर हो सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...