Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 14 अगस्त, 2020

इस हफ्ते हुआ WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा खास और जबरदस्त रहा
इस हफ्ते हुआ WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा खास और जबरदस्त रहा
मयंक मेहता

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। शो एक्शन से भरपूर रहा और इसमें काफी कुछ देखने को मिला। शो की शुरुआत बिग ई और जॉन मॉरिसन के बीच सिंगल्स मैच के साथ होनी थी, लेकिन द रेट्रीब्यूशन के कारण यह मैच शुरू ही नहीं हो पाया। SummerSlam में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच के नंबर 1 कंटेंडर के लिए ट्रिपल ब्रैंड बैटल रॉयल देखने को मिला।

इसके अलावा SmackDown के एपिसोड में दो दुश्मनों के बीच समरस्लैम में एक अनोखे मैच का ऐलान किया गया। एलेक्सा ब्लिस ने पिछले दो हफ्ते से फीन्ड के साथ हो रहे उनके सैगमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। SmackDown में पूर्व चैंपियन ने लंबे समय बाद चौंकाने वाली वापसी करते हुए अपने पार्टनर को फायदा पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में द रेट्रीब्यूशन ने फिर मचाई तबाही

मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन नए अंदाज में नजर आए और उनको थप्पड़ भी जड़े गए। इसके अलावा फीन्ड के साथ अपना माइंड-गेम्स भी खेले।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) बिग और जॉन मॉरिसन के बीच हुए मैच शुरू नहीं हो पाया। मैच के शुरू होने से पहले ही द रेट्रीब्यूशन ने फिर से SmackDown में तबाही मचाते हुए इन दोनों सुपरस्टार्स के ऊपर जबरदस्त अटैक कर दिया। कमेंटेटर्स को एक बार फिर रिंगसाइड एऱिया से भागना पड़ा, रेट्रीब्यूशन के जाने के बाद मिज ने आकर अपने पार्टनर को चैक भी किया।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 14 अगस्त, 2020

#) असुका ने अंत में शायना बैजलर को एलिमिनेट करते हुए ट्रिपल ब्रांड बैटल रॉयल मैच जीता। अब वो समरस्लैम में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली को चैलेंज करेंगीं और यह मैच ऑफिशियल हो गया है।

#) शेमस ने सिंगल्स मुकाबले में शॉर्टी जी को शानदार तरीके से हराया। उन्होंने ब्रोग किक देकर उन्हें पिन किया और जीत हासिल की।

#) जैफ हार्डी ने एजे स्टाइल्स को आईसी चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया, लेकिन स्टाइल्स ने मजाक बनाते हुए मैच के लिए मना कर दिया। इसके बाद जैफ हार्डी ने स्टाइल्स पर अटैक किया।

#) ग्रेन मेटालिक ने सिंगल्स मुकाबले में शिंस्के नाकामुरा को शिकस्त दी। इस मैच में लूचा हाउस पार्टी के तीसरे मेंबर कलिस्टो ने लंबे समय वापसी की, जिसका फायदा मेटालिक को हुआ।

#) बिग ई ने सिंगल्स मुकाबले में जॉन मॉरिसन को सबमिशन के जरिए हराया। मुकाबले के बाद शेमस ने बिग ई को ब्रोग किक दे दी। इस मैच के दौरान दे रेट्रीब्यूशन ने बैकस्टेज रेफरी और ऑफिशियल्स पर अटैक किया।

#) मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन नए अंदाज में नजर आए और उन्होंने द फीन्ड को धमकी दे डाली। इस बीच एलेक्सा ब्लिस ने आकर स्ट्रोमैन को कंफ्रंट किया।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...