Create
Notifications

WWE SmackDown में रोमन रेंस पर बुरी तरह हमले और फैंस की वापसी को लेकर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। WWE ने कुछ जबरदस्त मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया। सभी फैंस को एपिसोड काफी ज्यादा पसंद आया था। लंबे समय बाद लाइव क्राउड की वापसी देखने को मिल रही थी। सभी के बीच यह चर्चा का विषय रहा। हर एक फैन की SmackDown को लेकर प्रतिक्रियाएं अलग रही। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करेंगे।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(इन-रिंग बोच नहीं, प्रोडक्शन बोच नहीं, अशिक्षित रेसलर्स नहीं। और ऐज के लिए मिली पॉप काफी तेज थी। मैंने लंबे समय में इतनी तेजी सुनी।)

(495 दिनों बाद WWE की क्राउड के सामने वापसी हुई! ThunderDome के बाद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने जबरदस्त काम किया, फिन बैलर की वापसी हुई। ऐज का आज पूरे पीपीवी को तगड़ा दिखाना। यह SmackDown आसानी से दशकों में सबसे अच्छी मानी जाएगी।)

ये भी पढ़ें:- 320 दिन बाद फैंस के सामने WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को किया चारों खाने चित, जीत के बाद भी हालत हुई खराब

(वाओ क्या नाईट थी, फैंस को एरिना में वापस लाने पर WWE को बधाई।)

(मैं शॉट्जी और टेगन नॉक्स के लिए काफी ज्यादा खुश हूँ, वो रोस्टर पर बड़ा स्थान डिजर्व करती हैं।)

ये भी पढ़ें:- SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस की हुई खतरनाक तरीके से पिटाई, फेमस सुपरस्टार ने धमाकेदार वापसी करते हुए मचाया बवाल

(यह व्यक्ति और महत्वपूर्ण महसूस होता है, खासकर जब वो बाहर आते हैं। मुझे पता है, कुछ लोग कहेंगे कि बड़ी स्क्रीन देखने में खराब है लेकिन जब मैंने उसे देखा तो मुझे यह बुरी नहीं लगी। पहले से यह बात तो काफी हद तक साफ है कि SmackDown एक A शो है। शो की शुरुआत करने का सही तरीका।)

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस को हराने वाले फेमस WWE सुपरस्टार ने 2 साल बाद मेन रोस्टर में की वापसी, पूर्व चैंपियन पर किया खतरनाक अटैक

(आज काफी मनोरंजन देखने को मिला। क्राउड को वापस देखकर अच्छा लगा। ऐज के लिए पॉप काफी शानदार था।)

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...