WWE SmackDown: 5 अनोखे तरीके जिनसे कंपनी रोमन रेंस को WrestleMania से बाहर कर सकती है

रोमन रेंस को मैच कार्ड से हटाने के तरीके
रोमन रेंस को मैच कार्ड से हटाने के तरीके

रोमन रेंस अब रेसलमेनिया का हिस्सा नहीं होंगे और ये बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि कंपनी उन्हें एक कहानी के माध्यम से हटाने का प्रयास कर रही है। इसकी घोषणा खुद ट्रिपल एच ने एक हालिया इंटरव्यू में की थी और अब ये देखना होगा कि कंपनी इसे कैसे अंजाम देती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रोमन रेंस की तबियत पहले खराब रही है और उन्होंने उसके कारण ही रिंग में लड़ाई करने से मना कर दिया था। अब जब खुद ट्रिपल एच इस बात की घोषणा कर चुके हैं तो हमें ये देखना होगा कि हम किस तरह से रोमन रेंस को इस कहानी से दूर होते हुए पाएंगे।

ये सैगमेंट शूट कर लिया गया है और इस हफ्ते हम सबके बीच होगा। इस सैगमेंट को किस तरह से किया गया होगा इसको लेकर कयास लग सकते हैं लेकिन एक बात तय है और वो ये कि अब रोमन रेंस की जगह कोई दूसरा रेसलर ही गोल्डबर्ग से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ेगा।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania: 5 पल जब ब्रॉक लैसनर ने शो में धमाकेदार प्रदर्शन किया

इसको ध्यान में रखते हुए आइए बताते हैं वो तरीके जिनसे रोमन रेंस को कहानी से हटाया जा सकता है:

#5 एक मिस्ट्री अटैकर के हाथों बाहर होना

जब पिछली बार रोमन रेंस पर मिस्ट्री अटैक हुआ था तो ऐसा लग रहा था जैसे डेनियल ब्रायन बनाम रोमन रेंस देखने को मिलेगा लेकिन वो हो ना सका। अब जब इस बार ऐसा है तो क्यों ना किसी अन्य रेसलर को ये मौका मिले और इस दौरान उसोज़ इस बात की जाँच करें कि उनके कजिन पर किसने अटैक किया होगा। एक खाली एरिना और बेहतरीन तथा नए कैमरा एंगल से इस कहानी को और बेहतर किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 द फीन्ड के द्वारा चोक कर दिया जाना ताकि भविष्य में लड़ाई हो सके

रोमन रेंस इस समय रेसलमेनिया से बाहर हैं लेकिन क्या हो अगर वो अपने घर से इंटरव्यू दे रहे हों और उसी दौरान लाइट में परेशानी हो और द फीन्ड आकर रोमन रेंस पर अटैक कर दे। इस समय रोमन रेंस बाहर हैं और ब्रे वायट अपने प्रोमो में इस बात का जिक्र करते रहे हैं कि वो अपनी पुरानी गलतियों के लिए शर्मिंदा हैं। इस अटैक से वापसी करने पर रोमन के पास एक कहानी होगी जबकि फीन्ड और ये कितनी अच्छी कहानी कहते हैं इसको जानने के लिए इनकी पिछली लड़ाई देखनी होगी।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania: 5 मैच जिन्होंने पिछले दशक में सबको भावुक कर दिया

#3 गोल्डबर्ग के साथ लड़ाई जो उन्हें बुरी स्थिति में ले जाती है

अब चूँकि रोमन कहानी से बाहर हैं तो ये हो सकता है कि रोमन और गोल्डबर्ग के बीच पार्किंग लॉट में एक लड़ाई दिखाई जाए जिसमें गोल्डबर्ग रोमन को चित कर दें। इसके बाद वो रिंग में आकर प्रोमो कट करें कि उनके विरोधी अब खत्म हो गए हैं और उन्हें किसी के खिलाफ इस टाइटल को डिफेंड करने की जरूरत नहीं है। इसके तुरंत बाद अगर उनका अगला विरोधी आ जाए तो ये काफी अच्छा होगा।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन अटैक करके रोमन रेंस की जगह लेते हैं

अपना टाइटल हारने के बाद से ब्रॉन अगला टाइटल अपने नाम करना छह रहे होंगे और इसी स्थिति में वो रोमन रेंस पर अटैक करके गोल्डबर्ग को चैलेंज कर सकते हैं। इसमें दोराय नहीं कि ब्रॉन टाइटल जीतेंगे और जीतते ही वो एक हील की तरह काम कर सकते हैं जो उनके लिए अच्छा होगा। उनके काम से रोमन रेंस को वापसी करने पर फायदा होगा और उससे दोनों के बीच एक अच्छी लड़ाई होगी। वैसे भी एक हील के तौर पर ब्रॉन अच्छा काम करेंगे।

ये भी पढ़ें: 6 कारण जो बताते हैं कि WWE WrestleMania 31 आखिरी अच्छा 'रेसलमेनिया' शो था

#1 लार्स सुलिवन उनपर अटैक कर देते हैं

youtube-cover

इस लड़ाई के लिए आपको कुछ ज्यादा करने की जरूरत नहीं बस रोमन रेंस को जमीन पर गिरा हुआ दिखाए और लार्स उनके सामने खड़े हों जो काफी गुस्से में हों और ये कहानी एकदम तैयार है। जब चीजें सुधर जाएंगी तो ये एक ऐसी लड़ाई होगी जिसे सभी देखना चाहेंगे क्योंकि दोनों पॉवरहाउस हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now