रोमन रेंस की पिटाई के बाद WWE में छाई खुशी की लहर, खबर सुनकर खुशी के मारे उछल पड़ेंगे विंस मैकमैहन

WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस को पड़ी थी मार
WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस को पड़ी थी मार

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का शो शानदार रहा था और व्यूअरशिप में भी थोड़ा बढ़ोत्तरी देखने को मिली। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को ये खबर सुनकर थोड़ा खुशी जरूर मिलेगी। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 1.853 मिलियन रही जबकि उससे पहले ये 1.792 मिलियन थी। पिछले दो महीने से ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप में भारी कमी देखने को मिली। पहले ये दो मिलियन का आंकड़ा पार किया करती थी लेकिन अब ऐसा नहीं हो पा रहा है।

ये भी पढ़ें:-4 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए: रोमन रेंस को अपने विरोधी से मिलेगी बड़ी चुनौती?

WWE को हुआ फायदा

रोमन रेंस की SmackDown में पिछले साल वापसी के बाद से WWE को बहुत फायदा हुआ। रेड ब्रांड का हाल पिछले एक साल से व्यूअरशिप को लेकर काफी खराब चल रहा है लेकिन ब्लू ब्रांड को जरूर फायदा हुआ था। पिछले दो महीने से देखा जाए तो ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप ज्यादा आगे नहीं बढ़ पा रही है।

ये भी पढ़ें:-WWE दिग्गज अंडरटेकर को हराने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हुए अक्षय कुमार, मजेदार ट्वीट कर फैंस का जीता दिल

बतौर हील कैरेक्टर रोमन रेंस ने अभी तक सभी को प्रभावित किया है। ब्लू ब्रांड में सभी की नजरें रेंस के ऊपर टिकी रहती हैं। पिछले हफ्ते भी रोमन रेंस और उनके भाइयों के बीच ड्रामा जारी रहा था। मेन इवेंट में जरूर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने रेंस के ऊपर हमला किया था। Hell in a Cell के लिए अच्छा बिल्डअप शो में देखने को मिला था। सिजेरो ने भी इस बार वापसी कर सैथ रॉलिंस की बुरी हालत कर दी थी।

ये भी पढ़ें:-WWE को दिग्गज ने कहा 'अलविदा', रोमन रेंस ने दी अपने दुश्मन को धमकी, जॉन सीना की नहीं होगी वापसी?

रोमन रेंस को इस हफ्ते रे मिस्टीरियो ने मैच के लिए चैलेंज किया था और बाद में रेंस ने इसे स्वीकार भी कर लिया। रेंस और रे मिस्टीरियो की राइवलरी अब बहुत ही खास हो गई है। Hell in a Cell से पहले ब्लू ब्रांड का सिर्फ एक एपिसोड बचा है और इसके लिए WWE ने कुछ खास प्लान तैयार करना होगा। अगर यहां भी व्यूअरशिप कम रही तो फिर कंपनी को आगे जाकर काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!