'सबसे ऊपर परिवार'- WWE दिग्गज Bray Wyatt के निधन पर Braun Strowman ने वायट फैमिली के पूर्व सदस्य को भेजा खास संदेश

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Bray Wyatt: कुछ हफ्ते पहले WWE दिग्गज ब्रे वायट (Bray Wyatt) का निधन हो गया था। इसके बाद पूरा रेसलिंग जगत शोक में डूब गया। किसी को भी बिल्कुल भरोसा नहीं हुआ। सभी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक रोवन (Erick Rowan) ने इस बार वायट को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस पर WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

एरिक रोवन को पिछले हफ्ते SmackDown के ब्रे वायट श्रद्धांजलि विशेष एपिसोड में शामिल होने के लिए लाया गया था। उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दिवंगत वायट और ब्रॉडी ली को याद करते हुए एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने बहुत लंबा-चौड़ा मैसेज लिखा।

एरिक रोवन की पोस्ट पर ब्रॉन स्ट्रोमैन सहित साथी रेसलर्स और फैंस से कई प्रतिक्रियाएं आईं। वायट फैमिली के पूर्व सदस्य ने रोवन को एक खास संदेश दिया। उन्होंने कहा,

भाई तुमसे प्यार है। सबसे ऊपर परिवार।
ब्रॉन स्ट्रोमैन का कमेंट
ब्रॉन स्ट्रोमैन का कमेंट

WWE सुपरस्टार Braun Strowman ने कही थी बड़ी बात

36 साल की उम्र में ब्रे के दुखद निधन के बाद स्ट्रोमैन ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने दिल की बात कही थी। WWE सुपरस्टार ने कई यादें साझा कीं।

आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे गुरू, मेरे बड़े छोटे भाई थे। आप मेरे सभी उतार-चढ़ाव में साथ थे, जैसे मैं आपके साथ था। आपने मुझे बिजनेस में बहुत सी चीजें सिखाईं, जिन्हें हमने साथ में साझा किया और प्यार किया और आपने सिखाया आपने मुझे जीवन में बहुत कुछ दिया है। आपने वास्तव में मुझे एक बेहतर इंसान बनाया है। मैं उस दिन बहुत सम्मानित महसूस कर रहा था जब मुझे पता चला कि आपके पास नैश लड़का है और आपने मुझे उसका गॉडफादर बनने के लिए कहा था।

youtube-cover

स्ट्रोमैन 2015 में द वायट फैमिली में चौथे सदस्य के रूप में शामिल हुए। इसके बाद उनका सिंगल्स रन भी शानदार रहा था। उन्होंने WrestleMania 36 में WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल टाइटल जीता था। वायट ने SummerSlam 2020 में उन्हें हराकर अपने करियर में दूसरी बार यूनिवर्सल टाइटल जीता था। दुर्भाग्यवश उनका टाइटल रन लंबे समय तक नहीं चला क्योंकि एक हफ्ते बाद रोमन रेंस ने दोनों को हराकर टाइटल जीत लिया था।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now