'मां हॉस्पिटल में हैं'- WWE Money in the Bank से पहले पूर्व चैंपियन ने सुनाई 'दर्दनाक खबर', Bloodline का हाल बेहाल करने की खाई कसम

WWE
WWE सुपरस्टार ने SmackDown में फैंस को किया भावुक (Photo: WWE.com)

Kevin Owens Discloses Personal Issue: WWE Money in the Bank 2024 से पहले 40 साल के स्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने SmackDown में एक बड़ी समस्या का खुलासा किया है। केविन बहुत दिक्कत से इस समय जूझ रहे हैं। शायद उनकी इस समस्या को जानकर आप भी हैरानी में पड़ सकते हैं।

SmackDown में इस हफ्ते कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस का सैगमेंट देखने को मिला। तीनों ने अपनी बात रखीं। इन तीनों बेबीफेस स्टार्स का मुकाबला Money in the Bank 2024 में द ब्लडलाइन के साथ होगा।

ओवेंस ने ब्लडलाइन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा। ओवेंस ने खुलाया किया कि वो पांच दिन पहले अपने होमटाउन क्यूबेक चले गए थे क्योंकि उनकी मां हॉस्पिटल में एक मेडिकल समस्या से जूझ रही हैं। उनकी बातों से पता चलता है कि ये एक इमरजेंसी थी।

वो जिस हॉस्पिटल में हैं वहीं पर केविन ओवेंस का जन्म हुआ था। केविन ने कहा कि अगर वो घर पर रहते तो शायद ये बात उनकी मां को पसंद नहीं आती। केविन ने कहा कि उनकी मां ने हमेशा उन्हें मोटिवेट किया और रिंग में धमाका मचाने की सलाह दी।

ओवेंस ने इसके बाद बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर मैंने उनके कारण रिंग छोड़ा होता तो फिर वो बहुत ज्यादा गुस्सा हो जातीं। केविन ने कहा कि ब्लडलाइन के खिलाफ मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा मां हैं।

केविन ओवेंस ने इस बार सभी को भावुक कर दिया। शायद उनके मुंह से इस तरह के बयान फैंस ने पहले कभी नहीं सुने होंंगे। ऑर्टन और केविन भी उन्हें देखकर इमोशनल हो गए थे।

WWE Money in the Bank 2024 में होगा धमाकेदार मुकाबला

खैर केविन की सबसे बड़ी परीक्षा अब Money in the Bank 2024 में होगा। ऑर्टन और कोडी के साथ मिलकर वो ब्लडलाइन का सामना करेंगे। इस मैच को लेकर फैंस उत्साहित नज़र आ रहे हैं। बड़ी बात ये है कि ब्लडलाइन के साथ इस बार पॉल हेमन नहीं होंगे। पिछले हफ्ते सोलो सिकोआ ने अपने साथियों के साथ मिलकर हेमन पर तगड़ा हमला कर दिया था। इस प्रीमियम लाइव इवेंट के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। देखना होगा कि किस टीम की जीत होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now