Create
Notifications

WWE में 1500 से ज्यादा मैच लड़ने वाले दिग्गज ने रैंडी ऑर्टन की तारीफ में गढ़े कसीदे, कहा-महान रेसलर

रैंडी ऑर्टन का जलवा कायम
रैंडी ऑर्टन का जलवा कायम
PANKAJ

फैंस ने हाल ही में WWE सुपरस्टार नटालिया (Natalya) की तुलना रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) से की। इस बात का शानदार जवाब नटालिया ने दिया। नटालिया के लिए कहा कि ऑर्टन से तुलना करना उनके लिए सम्मान की बात है। DAZN को हाल ही में नटालिया ने अपना इंटरव्यू दिया। नटालिया से यहां पर रैंडी ऑर्टन से तुलना को लेकर सवाल पूछा गया था।

ये भी पढ़ें:-WWE सुपरस्टार्स फैंस के रिटर्न से पहले हुए भावुक, रोमन रेंस ने दी दुश्मन को धमकी, गोल्डबर्ग की वापसी का ऐलान?

WWE सुपरस्टार नटालिया ने दिया बड़ा बयान

साल 2008 में नटालिया ने WWE में डेब्यू किया था और तब से उनकी परफॉर्मेंस शानदार रही। WWE फैंस हमेशा उनकी काफी सराहना करते हैं। ज्यादा टाइटल वो अपने नाम नहीं कर पाई लेकिन WWE टीवी पर वो हमेशा अच्छी स्टोरीलाइन में मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ें:-2 कारणों से गोल्डबर्ग की WWE में वापसी होनी चाहिए और 2 ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए

फैंस ने हाल ही में नटालिया को विमेंस डिवीजन का रैंडी ऑर्टन कहा। इस पर नटालिया ने जवाब देते हुए कहा,

मैं हमेशा रैंडी ऑर्टन के काम से प्रभावित रही हूं और उनके काम को हमेशा से देखती आ रही हूं। छोटी-छोटी चीजों के रैंडी ऑर्टन हमेशा से मास्टर रहे हैं। रिंग में जो भी वो काम करते हैं सबसे शानदार होता है। रैंडी ऑर्टन से मेरी तुलना होना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। रैंडी ऑर्टन सबसे महान रेसलर हैंं। मेरी लिस्ट में टॉप पर ब्रेट हार्ट का नाम आता है लेकिन रैंडी ऑर्टन मेरे ऑल टाइम फेवरेट रेसलर है। रैंडी ऑर्टन से मेरी तुलना होना मेरे लिए सम्मान की बात है।

ये भी पढ़ें:-WWE Rumor Roundup: Money in the Bank 2021 में टॉप सुपरस्टार की होगी वापसी, यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को लेकर बड़ी खबर

WWE में दिग्गजों की लिस्ट में सबसे ऊपर रैंडी ऑर्टन का नाम आता हैं। कई सालों से रैंडी ऑर्टन WWE में काम कर रहे हैं। 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप भी रैंडी ऑर्टन हासिल कर चुके हैं। मौजूदा रोस्टर में रैंडी ऑर्टन सबसे पुराने एक्टिव रेसलर के रूप में काम कर रहे हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...