Create
Notifications

WWE Stomping Ground: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

जीत के इरादे से उतरेंगे रोमन रेंस
जीत के इरादे से उतरेंगे रोमन रेंस
Neeraj

WWE का अगला पे-पर-व्यू स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स जल्द ही शुरु होने वाला है और इवेंट के लिए कई चैंपियनशिप पहले से ही दांव पर लग चुकी हैं। इस इवेंट पर सैथ रॉलिंस एक बार फिर अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ बचाने के लिए उतरेंगे।

इस मुकाबले की खास बात यह है कि कॉर्बिन एक स्पेशल गेस्ट रेफरी का चुनाव करेंगे जो इस मुकाबले में शायद उनकी मदद भी करे। WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन भी स्टॉम्पिंग ग्राउंड पर डॉल्फ जिगलर के खिलाफ अपना टाइटल बचाने उतरेंगे। सुपर शोडाउन में हुए मुकाबले से अलग इस बार उनका मुकाबला बेहद खतरनाक होने वाला है और दोनों सुपरस्टार्स स्टील केज मुकाबला लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज की कुछ जरुरी बातों को लेकर खुलासा किया

इसके अलावा भी कई ऐसे मुकाबले हैं जिनका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में होने में वाले सभी मुकाबले कें संभावित नतीजों पर।

#1 WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच: सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन (बैरन कॉर्बिन करेंगे स्पेशल गेस्ट रेफरी का चुनाव)

सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन
सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन

मनी इन द बैंक में सैथ रॉलिंस का सामना करने के बाद बैरन कॉर्बिन एक बार फिर से रॉलिंस का सामना करेंगे। यह मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा जिसके लिए स्पेशल गेस्ट रेफरी का चुनाव खुद बैरन कॉर्बिन करेंगे। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी से पहले रॉ में रॉलिंस ने कॉर्बिन पर चेयर से हमला किया था और फिर शो के मेन इवेंट में कॉर्बिन ने उनसे अपना बदला पूरा कर लिया था।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे सैथ रॉलिंस

#2 WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच: बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस

बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस
बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस

बैकी लिंच ने मनी इन द बैंक पर अपना एक टाइटल गंवा दिया था, जिसके बाद अब रॉ विमेंस टाइटल उनके पास है। पिछले कुछ समय से लेसी इवांस लगातार द मैन के पीछे पड़ी हुई हैं, लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ी है। फिलहाल WWE द मैन का टाइटल किसी और को देने के मूड में नहीं होगी।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगी बैकी लिंच

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 WWE चैंपियनशिप मैच: कोफी किंग्सटन बनाम डॉल्फ ज़िगलर (स्टील केज मैच)

कोफी किंग्सटन बनाम डॉल्फ जिगलर
कोफी किंग्सटन बनाम डॉल्फ जिगलर

WWE चैंपियनशिप के लिए फैंस को कोफी किंग्सटन बनाम डॉल्फ जिगलर के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। यह मुकाबला स्टीज केज मुकाबला होगा जिसके कारण यह इवेंट का सबसे बड़ा मुकाबला साबित हो सकता है। इससे पहले सुपर शो़डाउन इवेंट पर भी ये दोनों सुपरस्टार्स भिड़े थे, लेकिन ज़ेवियर वुड्स की मदद हासिल करके कोफी अपना टाइटल बचाने में सफल रहे थे।

यह भी पढ़ें: WWE Stomping Grounds भारत में कब, कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

जिगलर ने जब से WWE में वापसी की है वह कोफी और उनके टाइटल के पीछे ही पड़े हैं और वापसी के बाद जिगलर काफी खतरनाक भी नजर आ रहे हैं।

स्टील केज मुकाबले में जिगलर के पास टाइटल जीतने का शानदार मौका होगा।

अनुमान: डॉल्फ जिगलर बनेंगे नए WWE चैंपियन।

#4 WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच: बेली बनाम एलेक्सा ब्लिस

बेली बनाम एलेक्सा ब्लिस
बेली बनाम एलेक्सा ब्लिस

बेली अपने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप टाइटल को एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ डिफेंड करेंगी। इस मैच में भले ही ब्लिस रिंग में अकेले उतरेंगी, लेकिन उनके साथ निकी क्रॉस रिंग के किनारे मौजूद रहेंगी जो उन्हें मुकाबले में मदद पहुंचा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Stomping Grounds से पहले Raw में WWE द्वारा की गई 3 बड़ी गलतियां

पिछले महीने हुई मनी इन द बैंक पीपीवी पर शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच से स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप हासिल की थी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद बेली ने शार्लेट से टाइटल जीत लिया था और तब से ही वह अपने टाइटल को बेहतरीन तरीके से डिफेंड कर रही हैं।

ब्लिस फिलहाल WWE में कुछ खास नहीं कर रही हैं तो कंपनी या फिर WWE यूनिवर्स उन्हें टाइटल जीतते हुए नहीं देखना चाहेगी। बेली ने खुद को साबित किया है तो टाइटल उनके पास बने रहने की पूरी उम्मीद है।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगी बेली

#5 रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर (सिंगल्स मैच)

रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर
रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर

रोमन रेंस के वापस आने के बाद से ही ड्रू मैकइंटायर को उनके साथ लगातार फ्यूड में रखा जा रहा है। आलम यह है कि रोमन के स्मैकडाउन में चले जाने के बाद भी मैकइंटायर ने उनका पीछा नहीं छोड़ा है। इस फ्यूड में शेन मैकमैहन आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

रैसलमेनिया 35 में रोमन औऱ मैकइंटायर के बीच मुकाबला हुआ था, जिसमें रोमन को मुश्किल से जीत मिली थी। इसके अलावा सुपर शोडाउन में रोमन को शेन मैकमैहन के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। दिलचस्प बात यह होगी कि स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पर रोमन के सामने वह शख्स होगा जिसे वह लंबे समय से चित करने की कोशिश में लगे हैं।

पीपीवी पर यह सबसे बड़ा मुकाबला साबित हो सकता है और मैकइंटायर की छवि बनाए रखने के लिए उन्हें जीत दिलाई जा सकती है।

अनुमान: रोमन को हराएंगे मैकइंटायर

#6 यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच: समोआ ज़ो बनाम रिकोशे

समोआ ज़ो बनाम रिकोशे
समोआ ज़ो बनाम रिकोशे

यूएस चैंपियनशिप टाइटल पिछले कुछ महीनों में काफी खुले चैलेंज से गुजर रही है। मनी इन द बैंक पर रे मिस्टीरियो ने समोआ ज़ो को हराकर टाइटल जीता था, लेकिन कुछ समय बाद चोट के कारण उन्हें टाइटल छोड़ना पड़ा और ज़ो एक बार फिर यूएस चैंपियन बन गए।

हालांकि इस बार उन्हें कई टाइटल चैलेंजर्स के चैलेंज झेलने पड़े। यूएस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कटेंडर का मैच हुआ था। जिसमें रिकोशे ने जीत हासिल की।

फिलहाल के समय में रिकोशे रेड ब्रांड पर धमाल मचा रहे हैं और उनकी इन-रिंग स्किल्स ने रैसलिंग फैंस के दिल में जगह बना ली है। अपने करियर के सबसे बड़े मुकाबले में रिकोशे को जीत नसीब हो सकती है।

अनुमान: समोआ ज़ो को हराकर नए यूएस चैंपियन बनेंगे रिकोशे

#7 स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच: डेनियल ब्रायन & एरिक रोवन बनाम हैवी मशीनरी

डेनियल ब्रायन & एरिक रोवन बनाम हैवी मशीनरी
डेनियल ब्रायन & एरिक रोवन बनाम हैवी मशीनरी

WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद से डेनियल ब्रायन ने एरिक रोवान के साथ टीम बनाकर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप पर अपना कब्जा जमाया है। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पर ब्रायन और रोवान की जोड़ी अपने टाइटल को हैवी मशीनरी के खिलाफ डिफेंड करने उतरेगी।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे ब्रायन और रोवन

#8 बिग ई & ज़ेवियर वुड्स बनाम केविन ओवेंस & सैमी जेन

बिग ई & ज़ेवियर वुड्स बनाम केविन ओवेंस & सैमी जेन
बिग ई & ज़ेवियर वुड्स बनाम केविन ओवेंस & सैमी जेन

केविन ओवेंस और सैमी जेन ने बैरन कॉर्बिन के साथ मिलकर रॉ में सिक्स मेन टैग टीम मुकाबला लड़ा था जिसमें उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। जेन और ओवेंस दोनों को फिलहाल पुश की जरूरत है तो वहीं बिंग ई अभी चोट से लौटकर आए हैं। देखा जाए तो ओवेंस और जेन हर मामले में वुड्स और बिग ई से कहीं बड़े सुपरस्टार हैं तो उन्हें जीत दिलाई जा सकती है।

अनुमान: बिग ई & ज़ेवियर वुड्स को हराएंगे केविन ओवेंस & सैमी जेन

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...