Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Summerslam 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 11 Aug 2019, 16:00 IST
11 Aug 2019, 16:00 IST

समरस्लैम 2019 में होगा बड़ा धमाका
समरस्लैम 2019 में होगा बड़ा धमाका

डब्लू डब्लू ई (WWE) के चार सबसे बड़े पे-पर-व्यू में से एक समरस्लैम (SummerSlam 2019) को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। 11 अगस्त (भारत में 12 अगस्त) को होने वाले इस पीपीवी के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े मौके जो साबित करते हैं कि SummerSlam के असली बादशाह ब्रॉक लैसनर हैं

इस पीपीवी के लिए कंपनी ने 6-7 नहीं बल्कि 10 मैच बुक किए हैं। इस पीपीवी में होने वाले 4 ऐसे मुकाबले हैं जिनपर सबकी नज़रे होंगी। पहला यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस का मुकाबला, दूसरा मुकाबला शार्लेट फ्लेयर बनाम ट्रिश स्ट्रेटस, तीसरा गोल्डबर्ग बनाम डॉल्फ ज़िगलर और चौथा फिन बैलर बनाम ब्रे वायट का है।

इसके अलावा भी कई ऐसे मैच हैं जिनका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं WWE समरस्लैम 2019 पीपीवी में होने में वाले सभी मुकाबले कें संभावित नतीजों पर।

ड्रू गुलक बनाम ओनी लोर्कन (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए होगा एक बार फिर धमाकेदार मैच
क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए होगा एक बार फिर धमाकेदार मैच

क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए ड्रू गुलक और ओनी लोर्कन आमने-सामने होंगे। इस मुकाबले में जहां गुलक टाइटल को बचाने की कोशिश करेंगे तो वहीं ओनी की कोशिश टाइटल अपने नाम करने की होगी। खास बात यह है कि इस मैच में जीत किसी भी सुपरस्टार की क्यों न हो, हमें हमेशा की तरह क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए एक और अच्छा मैच देखने को मिलने वाला है।

पिछले एक साल में हुए पीपीवी पर गौर करें तो हमें हर इवेंट में क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले हैं। ऐसे में कंपनी इस बार भी फैंस को निराश नहीं करेगी।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे ड्रू गुलक।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 10 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:05 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...